शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल के शो पर जमाई महफिल,शादी और नाम को लेकर सुनाए मजेदार किस्से

Shatrughan Sinha revealed many secrets on kapil sharma show
शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल के शो पर जमाई महफिल,शादी और नाम को लेकर सुनाए मजेदार किस्से
शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल के शो पर जमाई महफिल,शादी और नाम को लेकर सुनाए मजेदार किस्से

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोनी टीवी पर द कपिल शर्मा शो ने धमाल मचा दिया। इस धमाल की वजह कपिल नहीं बल्की उनके घर मेहमान बन कर आए एक्टर और पॉलिटीश्यन शत्रुघ्न सिन्हा, पत्नी पूनम सिन्हा और बेटे लव सिन्हा थे। जी हां रविवार की शाम एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के पैरेंट्स ने अपने नाम कर ली। शत्रुघ्न और पूनम जब कपिल के शो पर पहुंचे तो लोगों को हंसाने का जिम्मा जैसे उन्होंने ही संभाल लिया था। अपनी लाइफ के कई मजेदार किस्से सुनाए और लोगों को अपना फैन बना लिया। शो के दौरान कपिल शर्मा ने एक्टर से कई सवाल किए और शत्रुघ्न ने उनके मजेदार जवाब दिए। 

 

 

 

 

शो में शत्रुघ्न ने अपने नाम की कहानी सुनाई। उन्होंने बताया कि उनके नाम का उच्चारण ज्यादातर जगहों पर गलत लिया जाता है। उन्होंने कहा कि उनका सही नाम रामायण के राम, लक्ष्मण, भरत, शत्रुघ्न वाला शत्रुघ्न है। एक्टर ने कहा कि एक बार जब वह पाकिस्तान गए हुए थे तो उन्हें महफिल में शुतुरमुर्ग सिन्हा कहकर लोगों से परिचित कराया गया था। शत्रुघ्न के इस किस्से पर कपिल और नवजोत सिंह सिद्धू ठहाके मार कर हंसे। बता दें कि कपिल शर्मा शो का यह नया सीजन अब तक अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। 

 

कपिल के इस बार के शो में कॉन्सेप्ट पहले वाला ही रखा गया है बस कुछ चीजों में थोड़ा बहुत परिवर्तन है। अब सुनील वाला एक्ट शो पर नहीं होता है क्योंकि सुनील अपना खुद का शो करते हैं और अब वह कपिल के साथ नहीं हैं। इसके अलावा टीम में भी थोड़ा परिवर्तन है। इस सीजन में भारती और कृष्णा अभिषेक कपिल के साथ हैं। चंदन प्रभाकर और सुमोना पहले की तरह शो से जुड़े हुए हैं। कपिल शर्मा शो की टीआरपी की बात करें तो यह भी काफी बेहतर है. शो का प्रोडक्शन इस बार सुपरस्टार सलमान खान कर रहे हैं। सलमान खान का परिवार शो के एक सीजन में नजर भी आ चुका है। इसके अलावा रणवीर सिंह अपनी फिल्म सिंबा का प्रमोशन करने यहां आ चुके हैं। अगले हफ्ते एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्टर इमरान हाशमी अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने यहां आएंगे।

Created On :   14 Jan 2019 9:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story