उपचुनाव में बीजेपी की हार पर शत्रुघ्न सिन्हा की चेतावनी, कहा 'सचेत रहिए'

Shatrughan Sinha warning on twitter BJP defeat in the by-election
उपचुनाव में बीजेपी की हार पर शत्रुघ्न सिन्हा की चेतावनी, कहा 'सचेत रहिए'
उपचुनाव में बीजेपी की हार पर शत्रुघ्न सिन्हा की चेतावनी, कहा 'सचेत रहिए'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता से नेता बने सांसद और बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने यूपी-बिहार उपचुनाव के परिणामों को लेकर एक बार फिर से इशारों-इशारों में अपनी ही पार्टी और पीएम मोदी पर निशाना साधा है। सिन्हा ने बिहार और यूपी में मिली बीजेपी की हार के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी को समय रहते चेतने के लिए कहा है। शत्रुघ्न सिन्हा ने सचेत करते हुए कहा कि "महाशय, उत्तर प्रदेश और बिहार के उपचुनाव परिणाम आपको और हमारे लोगों को अपनी सीट बेल्ट कस के बांधने कर रखने लिए भी कह रहे हैं, आगे का समय काफी कठिन है। आशा और प्रार्थना करते हैं कि हम इस संकट से जल्द ही उभरेंगे, जितनी जल्दी हो सके उतना अच्छा होगा। परिणाम हमारे राजनीतिक भविष्य के बारे में कई बातें कर रहे हैं... हम इसे हल्के में नहीं ले सकते।"

 

 

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीटिर पर ही अखिलेश और मायावती को भी जीत की बधाई दी है। इसके साथ ही योगी आदित्यानाथ के लिए भी एक ट्वीट कर कहा कि होम दर्फ पर हार ओवर कॉन्फिडेंसा का नतीजा है, फीलिंग सॉरी

 

 

बुधवार को बिहार-यूपी उपचुनाव के परिणाम आए, जिसमें बीजेपी एक भी लोकसभा सीट जीतने में नाकामयाब रही। बीजेपी ने अपनी सबसे मजबूत सीटों गोरखपुर और फूलपुर में हार का स्वाद चखा, वहीं बिहार के अररिया में भी राजद ने भी शिकस्त दी। बता दें कि यूपी के जिन दो सीटों पर बीजेपी को हार मिली है, वह बीजेपी के लिए सबसे बड़े झटका है। बीजेपी की यह हार इसलिए भी करारी हार है, क्योंकि यूपी की जिन दो सीटों पर उसे हार मिली है, उनमें से एक करीब 30 सालों से बीजेपी का गढ़ कही जाती थी। 

 

सीएम बनने से पहले गोरखपुर सीट से योगी आदित्यनाथ जीते थे। दूसरी सीट केशव प्रसाद मौर्य के डिप्टी सीएम बनने की वजह से फूलपुर सीट खाली हुआ था। वहीं अररिया में बीजेपी कैंडिडेट को राजद के सरफराज आलम ने काफी वोटों के अंतर से हरा दिया।

Created On :   15 March 2018 6:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story