बीजेपी के ‘शत्रु’ ने अखिलेश की शान में पढ़े कसीदे, बोले- अखिलेश जिंदाबाद

Shatrughan targets PM Modi and praises Akhilesh Yadav in lucknow
बीजेपी के ‘शत्रु’ ने अखिलेश की शान में पढ़े कसीदे, बोले- अखिलेश जिंदाबाद
बीजेपी के ‘शत्रु’ ने अखिलेश की शान में पढ़े कसीदे, बोले- अखिलेश जिंदाबाद
हाईलाइट
  • बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने लगाए अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे
  • लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी दफ्तर में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे शत्रुघ्न
  • शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी का नाम लिए बगैर कहा- अब खोखली जुमलेबाजी नहीं चलेगी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बीजेपी नेता और पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को एक बार फिर अपनी ही पार्टी के खिलाफ जहर उगला। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ मंच साझा करते हुए पीएम मोदी का नाम लिए बगैर उनपर जमकर निशाना साधा। शत्रुघ्न ने कहा कि आज देश में बस खोखली जुमलेबाजी चल रही है, लेकिन यह ज्यादा देर तक नहीं चलेगी। आने वाले समय में न जुमलेबाजों के साथ कोई चलेगा, न कोई बोलेगा। शत्रुघ्न यही नहीं रूके उन्होंने अखिलेश यादव की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, "किसी की फिल्म चली हो या न चली हो लेकिन अखिलेश का जादू चल गया है। अखिलेश के ऊर्जावान और ओजस्वी नेतृत्व में उत्तर प्रदेश जयप्रकाश जी के सपनों को पूरा करेगा।" 

दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा गुरुवार को लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी दफ्तर पहुंचे थे। यहां वे जय प्रकाश नारायण जयंती समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। उनके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा भी मौजूद थे। कार्यक्रम में शत्रुघ्न ने कहा, "पार्टी एक व्यक्ति से बड़ी होती है और पार्टी से बड़ा देश होता है। मैं तो देश और पार्टी दोनों की सेवा करता हूं, लेकिन व्यक्ति पूजा नहीं कर सकता।" शत्रुघ्न ने इस दौरान अखिलेश यादव जिंदाबाद का नारा भी लगाया।

कार्यक्रम में शामिल यशवंत सिन्हा ने भी इस दौरान पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की तुलना दुर्योधन और दुशासन से कर डाली। यशवंत सिन्हा ने कहा कि आज फिर दुर्योधन और दुशासन से लड़ने का वक्त आ गया है। सरकार में पीएम मोदी के एकतरफा फैसलों के ऊपर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "सरकार के फैसलों से खुद केन्द्रीय मंत्री भी अंजान होते हैं। देश के गृहमंत्री को नहीं पता होता है कि जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लगने जा रहा है। राफेल सौदा हो जाता है लेकिन रक्षामंत्री को इसके बारे में कुछ नहीं बताया जाता। नोटबंदी एकदम लागू कर दी जाती है लेकिन वित्तमंत्री से इस मामले में बात तक नहीं की जाती।"

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा के अपनी पार्टी बीजेपी से लंबे वक्त से अच्छे रिश्ते नहीं चल रहे हैं। वे अपने ट्वीट के जरिए लगातार बीजेपी हाईकमान को निशाना बनाते रहे हैं। पूर्व केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा भी मोदी सरकार की कई मौकों पर सख्त आलोचना करते नजर आए हैं। उन्होंने हाल ही में राष्ट्र मंच नाम का गैर सियासी संगठन बनाया है। इसमें शत्रुघ्न भी शामिल हैं।

Created On :   11 Oct 2018 4:58 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story