comScore
Dainik Bhaskar Hindi

संदीप दीक्षित ने कहा, सड़क के गुंडे की तरह बयान दे रहे आर्मी चीफ, फिर मांगी माफी

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:27 IST

1.1k
0
0
संदीप दीक्षित ने कहा, सड़क के गुंडे की तरह बयान दे रहे आर्मी चीफ, फिर मांगी माफी

टीम डिजिटल, नई दिल्ली. 'हमारी सेना सशक्त है और हमेशा हमने सीमा पर पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है. पाकिस्तान एक ही चीज कर सकता है कि इस तरह की उल-जुलूल हरकतें करे, बयानबाजी करे. खराब तब लगता है जब हमारे आर्मी चीफ सड़क के गुंडे की तरह अपने बयान देते हैं'. कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत के खिलाफ इस आपत्तिजनक बयान के बाद माफी मांग ली है. 

अब बीजेपी संदीप के कहे शब्दों के लिए पार्टी प्रेसिडेंट सोनिया गांधी से माफी की मांग कर रही है. बवाल बढ़ते ही दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित के बेटे संदीप ने बयान पर माफी मांगते हुए कहा- असल में मुझे लगता है कि मैंने गलत कहा. इसके लिए माफी मांगता हूं और बयान वापस लेता हूं. किरकिरी से बचने के लिए कांग्रेस ने संदीप के बयान से किनारा करने में देरी नहीं की. पार्टी नेता मीम अफजल ने कहा- हम आर्मी का सम्मान करते हैं. आर्मी चीफ के लिए ऐसी बयानबाजी पर मुझे अफसोस है. संदीप को ऐसा नहीं कहना चाहिए.

पार्टी स्पोक्सपर्सन संबित पात्रा ने कहा, कांग्रेस का एक नेता सेना और देश का अपमान करता है. उन्हें सड़क का गुंडा बताकर आर्मी का मनोबल तोड़ने की साजिश है. आर्मी है तो हम हैं और देश है. कांग्रेस संदीप को फौरन पार्टी से बाहर करे और सोनिया गांधी देश से माफी मांगें. इसके पहले संदीप के बयान पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने ट्वीट कर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा- कांग्रेस के साथ परेशानी क्या है? उन्होंने आर्मी चीफ को 'सड़क का गुंडा' कहने की हिम्मत कैसे की.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download