comScore
Dainik Bhaskar Hindi

शिखर धवन ने छोड़ा सनराइजर्स का साथ, अब इस टीम की जर्सी में नजर आएंगे

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 06th, 2018 01:05 IST

2.1k
2
0
शिखर धवन ने छोड़ा सनराइजर्स का साथ, अब इस टीम की जर्सी में नजर आएंगे

News Highlights

  • शिखर धवन ने IPL की टीम सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छोड़ दिया है।
  • धवन अब दिल्ली डेयरडेविल्स से खेलते नजर आएंगे।
  • सनराइडर्स हैदराबाद की फ्रैंचाइजी ने इसकी पुष्टि की।


डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। भारत के विस्फोटक ओपनर शिखर धवन ने IPL की टीम सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छोड़ दिया है। धवन अब दिल्ली डेयरडेविल्स से खेलते नजर आएंगे। हैदराबाद और दिल्ली ने मिड सीजन डील किया है। इस डील के तहत दिल्ली ने धवन के बदले हैदराबाद को तीन प्लेयर्स दिए हैं। दिल्ली ने ऑलराउंडर विजय शंकर, स्पिनर शाबाज नदीम और अभिषेक शर्मा को सनराइजर्स के लिए रिलीज किया है।

सनराइडर्स हैदराबाद की फ्रैंचाइजी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, हमें बहुत दुख के साथ घोषणा करते हैं कि शिखर धवन अब हमारे फ्रैंचइजी के साथ नहीं खेलेंगे। हमारे साथ पांच IPL सीजन खेलने के बाद उन्होंने यह फैसला लिया है। हमें खुशी है कि वह हमारे टीम के लिए खेले और हमने बीते सीजन उन्हें राइट टू मैच कार्ड के तहत खरीदा था। वह हमारे टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ियों में से हैं।

फ्रैंचाइजी ने कहा, धवन इस सीजन में खरीदे गए राशी से दुखी थे और IPL नियमों के तहत हम इसमें बदलाव नहीं कर सकते। हमें खुशी है कि वह टीम के लीड स्कोरर में से एक हैं। हमारे साथ जुड़े रहने के लिए हम उनका धन्यवाद करते हैं। हमें इस बात का दुख रहेगा कि वित्तीय कारणों से उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला किया है। हमारी पूरी टीम मैनेजमेंट की ओर से उन्हें आगे की भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

बता दें कि धवन ने 2013 में सनराइजर्स हैदराबाद जॉइन किया था। धवन ने इस दौरान हैदराबाद के लिए 91 पारियां खेलीं, जिसमें उन्होंने 2768 रन बनाए। धवन इससे पहले भी दिल्ली के साथ जुड़ चुके हैं। उन्होंने IPL का ओपनिंग सीजन (2008) दिल्ली की तरफ से ही खेला था। पिछले ऑक्शन में धवन को हैदराबाद ने राइट टू मैच कार्ड के इस्तेमाल से खरीदा था। हैदराबाद ने धवन को 5 करोड़ 20 लाख रुपए में खरीदा था। इस राशी से धवन नाराज थे और उन्होंने यह फैसला लिया।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर