Bigg Boss11: शिल्पा शिंदे का MMS फोटो वायरल, अब एक्स-ब्वॉयफ्रेंड भी लेंगे शो में एंट्री

Shilpa Shinde mms photo viral inmedia now X-boyfriend will also enter in show
Bigg Boss11: शिल्पा शिंदे का MMS फोटो वायरल, अब एक्स-ब्वॉयफ्रेंड भी लेंगे शो में एंट्री
Bigg Boss11: शिल्पा शिंदे का MMS फोटो वायरल, अब एक्स-ब्वॉयफ्रेंड भी लेंगे शो में एंट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस कंटेस्टेंट और टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे के साथ एक कंट्रोवर्सी खत्म नहीं हो रही कि दूसरी शुरू हो जा रही है। इसी बीच एक एमएमएस फोटो वायरल हो रहा है। शिल्पा और विकास के बीच क्या रिश्ता है इसका खुलासा गहना वशिष्ठ ने पहले ही कर दिया है। अब शिल्पा शिंदे के एक MMS फोटो ने बवाल मचा दिया है। बता दें कि सलमान खान ने इस बार वार एपिसोड में शिल्पा और विकास की जमकर क्लास लगाई थी। वहीं विकास ने सलमान को अपनी सफाई दी कि शिल्पा ने घरवालों को बताया है कि विकास ने उनका कोई अश्लील एमएमएस बनाया है।

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
 
वहीं शिल्पा ने भी सलमान को सफाई दी कि उन्होंने घर के किसी भी सदस्य से विकास का नाम नहीं लिया। हालांकि शिल्पा की इस बात का घरवालों ने सपोर्ट भी किया। बीते शनिवार को यह शो दिखाया जा चुका है। जिसके बाद ही शिल्पा शिंदे का एमएमएस फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि शिल्पा जैसी दिखने वाली एक लड़की किसी व्यक्ति के साथ बेड पर लेटी हुई हैं।  इस फोटों का कोई खास प्रमाण तो नहीं मिला है।  
 

"भाभीजी" के मेकर्स पर ब्लैकमेलिंग का आरोप

शिल्पा ने बताया कि विकास की टीम उन्हें इसी फोटो को लेकर धमका रही है। शिल्पा ने आरोप भी लगाया कि हो सकता है "भाभीजी" के मेकर्स ने ब्लैकमेल करने के लिए ये एमएमएस बनवा लिया हो। बता दें कि बिग बॉस में एंट्री के बाद से ही शिल्पा से जुड़े कई विवाद सामने आ चुके हैं। कहा यह भी जा रहा है कि टीआरपी के लिए बिग बॉस के सीजन 11 में इस तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि अब शो में शिल्पा के एक और एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज की एंट्री होने वाली है।

अब देखना यह होगा कि विकास को तो शिल्पा ने शो में हैंडल कर लिया, लेकिन रोमित को किस तरह से हैंडल करेंगी ये तो बाद में ही पता चलेगा। रोमित राज बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे। शिल्पा के साथ ही यह बाकी घरवालों के लिए कितना सरप्राइजिंग होगा आने वाले एपिशोड्स में ही पता चलेगा।


रोमित के साथ छप चुके थे शादी के कार्ड

शिल्पा और टीवी एक्टर रोमित राज काफी समय तक रिलेशनिशप में थे। रोमित शिल्पा से उम्र में 3 साल छोटे हैं। रोमित की मुलाकात शिल्पा से एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान हुई थी। कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था। सनने में आ रहा है कि शादी के कार्ड छप जाने के बाद शिल्पा ने ऐन वक्त में रोमित से अपनी शादी तोड़ दी थी।
 

 

Created On :   8 Nov 2017 2:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story