कर्नल ने जूनियर की बेटी के साथ किया गैंगरेप

shimla: Colonel gang rape with Lieutenant Colonels daughter
कर्नल ने जूनियर की बेटी के साथ किया गैंगरेप
कर्नल ने जूनियर की बेटी के साथ किया गैंगरेप

डिजिटल डेस्क, शिमला। जहां एक तरफ देश का जवान देश की रक्षा कर रहा है, वहीं दूसरी ओर हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में सेना के अधिकारी ने एक अपने ही जूनियर की बेटी की आबरू तार-तार कर दी। यहां शिमला के आर्मी ट्रेनिंग कमांड में तैनात एक कर्नल को लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। ये कमांड सेना के उन 7 कमांड में से एक है जहां देश के सुरक्षाबलों की ट्रेनिंग देकर उन्हें और बेहतर बनाया जाता है। 

बताया जा रहा है कि सोमवार को 21 साल की लड़की के साथ कथित रूप से कर्नल और उसके एक मित्र ने आधिकारिक आवास पर गैंगरेप किया। एक दिन बाद इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई। इस मामले में कर्नल का दोस्त भी आरोपी है, जोकि फिलहाल फरार है। इतने बड़े जुर्म के बाद भी सेना ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। 

शिमला की एसपी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि रेप पीडि़ता के बयान और मेडिकल जांच के बाद दो लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। वहीं पीड़िता ने बयान में बताया कि "इस घटना से पहले आरोपी ने 19 नवंबर को उसे और उसके पिता को शिमला के एक थियेटर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुलाया था।" 

आगे पीड़िता ने बताया कि "इसके बाद आरोपी उन्हें डिनर पर ले गया और कहा कि पीडि़ता को उसकी बेटी के पास मुंबई भेजे ताकि वो मॉडलिंग में अपना कॅरियर बना सके। उसने पीड़िता से कहा कि वो अपनी फोटो भेज दे ताकि वो अपनी बेटी को मुंबई ये फोटो फॉरवर्ड कर दे।"

 रेप पीड़िता ने जब फोटो भेज दिए तो उसने मॉडलिंग के विशेषज्ञों से मिलाने के नाम पर अपने घर बुलाया। जब पीड़ता कर्नल के घर पर पहुंची तो वो उसे जबरन एक कमरे में ले गया और शराब पिलाकर रेप किया। पीड़िता ने बताया कि "कर्नल ने धमकी दी थी कि अगर किसी को इस घटना के बारे में बताया तो वो उसके पिता का करियर तबाह कर देगा।"
 

Created On :   23 Nov 2017 1:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story