भिवंडी में शिवसेना नेता की हत्या, पहचान छिपाने के लिए जला दिया शव

Shiv Sena leader killed in Bhiwandi, burnt body to hide identity
भिवंडी में शिवसेना नेता की हत्या, पहचान छिपाने के लिए जला दिया शव
भिवंडी में शिवसेना नेता की हत्या, पहचान छिपाने के लिए जला दिया शव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महानगर से सटे भिवंडी इलाके में एक शिवसेना नेता की हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद पहचान छिपाने के लिए शव भी जला दिया गया है। हत्या किसने और क्यों की फिलहाल यह साफ नहीं है। पुलिस FIR दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। जिस नेता की हत्या की गई उनका नाम शैलेश निमसे है। भिवंडी तालुका के दिघाशी के करीब स्थित देवचुले में निमसे की हत्या की गई। पहचान छिपाने के लिए उनका शव जला दिया गया था।

निमसे शाहपुर के शिवसेना तालुका उपप्रमुख थे। निमसे का शव पोस्टमार्टम के लिए जेजे अस्पताल भेजा गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक निमसे को गुरूवार रात मोबाइल पर किसी ने फोन किया था जिसके बाद वे किसी को कुछ बताए बिना घर से निकले थे। सुबह उनका शव आधी जली हालत में मिला। निमसे बिल्डर भी थे और शाहपुर के अघई गांव के रहने वाले थे। गणेशपुरी पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर शेखर डोंबे ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि निमसे की हत्या व्यक्तिगत कारणों से की गई या किसी ने राजनीतिक मकसद से उनकी जान ली है। इससे पहले अहमद नगर इलाके में दो शिवसेना नेताओं के बाद राजनीतिक रूप से काफी विवाद हुआ था। 

Created On :   20 April 2018 2:41 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story