मुंबई में शिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या, शूटर फरार

Shiv Sena leader Sachin Sawant shot dead in Kandivli area Mumbai
मुंबई में शिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या, शूटर फरार
मुंबई में शिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या, शूटर फरार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई में अज्ञात बदमाशों ने रविवार देर रात शिवसेना नेता सचिन सावंत की गोली मारकर हत्या कर दी। कांदिवली के गोकुल नगर इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। घटना की सूचना पर फौरन पहुंची पुलिस सचिन सावंत को शताब्दी अस्पताल लेकर गई, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि सावंत कुरर के डिप्टी शाखा प्रमुख भी थे। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


बताया जा रहा है कि सांवत अपने सहयोगी के साथ बाइक से जा रहे थे और करीब 9 बजे गोकुल नगर पहुंचे। वहां पर किसी ने उन्हें पीछे से आवाज दी तो वह रुके और पीछे गए। इसके बाद बाइक सवार बदमाश उनके पास आए और गोली मारकर फरार हो गए।  
 

 

पहले भी हो चुका है अटैक

 

इससे पहले भी सचिन सांवत पर हमला हो चुका है। 2009 में उन पर गोलियां चलाई गई थी। हालांकि उस वक्त पुलिस इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। वह 2 दशक से शिवसेना से जुड़े हुए थे और जल्द में उन्हें शाखा प्रमुख बनाया जाना था। शिवसेना के पार्षद अशोक सांवत की भी जनवरी में इसी तरह कांदिवली में हत्या हुई थी।

 

 

घटना के संबंध में डीसीपी विक्रम देशमाने का कहना है, अभी यह साफ नहीं कहा जा सकता है कि इस घटना में और कितने लोग शामिल थे। पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है।  

Created On :   23 April 2018 2:20 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story