comScore

 अजित पवार पर भड़की शिवसेना, सामना में लिखा- बारामती की नाली का कीड़ा

October 27th, 2018 23:08 IST
 अजित पवार पर भड़की शिवसेना, सामना में लिखा- बारामती की नाली का कीड़ा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। NCP के वरिष्ठ नेता अजित पवार द्वारा शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे की आलोचना से पार्टी इस कदर खफा हुई कि उन्हें राजनीति का कीड़ा बता दिया। पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में ‘मूत्रमुखी अजीत पवार’ शीर्षक से छपे संपादकीय में उन पर जमकर हमला बोला गया है।

अजित पवार ने उद्धव के अयोध्या दौरे पर की थी तीखी टिप्पणी
गौरतलब है कि अजित ने कहा था कि ‘उद्धव ठाकरे 25 तारीख को अयोध्या जाएंगे। वहां कौन सा दिया जलाओगे। अरे तुम अपने बाप का स्मारक 5 वर्षों में नहीं बना पाए। वहां अयोध्या में जाकर क्या करोगे।’ शिवसेना को अजित का यह बयान बेहद नागवार गुजरा है। अजित को बारामती के नाली का कीड़ा बताते हुए संपादकीय में कहा गया है कि अजित पवार और उनके गिरोह ने महाराष्ट्र में 70-80 हजार करोड़ रुपए का सिंचाई घोटाला किया है। उनकी वजह से किसानों को यह दिन देखने पड़ रहे हैं।

अजित पवार को तिजोरी लूटने वाला बताया
संपादकीय में यह भी कहा गया है कि महाराष्ट्र में 15 वर्षों तक सत्ता सुख भोगने वाले अजित के गिरोह ने सरकारी तिजोरी लूटने का काम किया। सिंचाई घोटाले के बाहर आने के डर से राज्य में भाजपा को सरकार बनाने के लिए NCP का समर्थन मिला। घोटाले से बरी होने के लिए अजित भाजपा की चप्पल पोछते रहे और बलि का बकरा बने अधिकारी। पार्टी का कहना है कि बाला साहेब का स्मारक बनाने की जिम्मेदारी सिर्फ हमारी नहीं बल्कि पूरे महाराष्ट्र की है। शिवसेना प्रमुख न होते को महाराष्ट्र व मराठियों के स्वाभिमान की समाधि बन गई होती। हमें अपने ‘बाप’ पर गर्व है। अजित को महाराष्ट्र की राजनीति का बेकार माल बताते हुए कहा गया है कि वे भाजपा पर  इस डर से नहीं भौंक रहे कि घोटाले की फाइल खुल जाएगी। शिवसेना ने अजित के बयान को प्रभु श्री राम व बाला साहेब का अपमान बताया है। 

कमेंट करें
0xw1A