ग्लोबल टेररिस्ट मसूद मामले पर शिवसेना ने मोदी की पीठ थपथपाई, कहा- देश को मिला मजबूत नेतृत्व

Shiv Sena praise Modi, said - strong leadership in country on Masood case
ग्लोबल टेररिस्ट मसूद मामले पर शिवसेना ने मोदी की पीठ थपथपाई, कहा- देश को मिला मजबूत नेतृत्व
ग्लोबल टेररिस्ट मसूद मामले पर शिवसेना ने मोदी की पीठ थपथपाई, कहा- देश को मिला मजबूत नेतृत्व

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकसभा चुनाव शुरु होने से पहले तक शिवसेना के जिस मुखपत्र का इस्तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी के लिए किया जाता था, अब उसी ‘सामना’ में मोदी की जमकर तारीफ की गई है। पाकिस्तानी आतंकी मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित किए जाने का पूरा श्रेय मोदी को देते हुए पार्टी ने कहा है कि कि ऐसा लग रहा है कि मसूद अजहर मोदी विरोधियों का दमाद है। मसूद के बहाने शिवसेना ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। 

शिवसेना ने मोदी की पीठ थपथपाई

पार्टी के मुखपत्र में छपी संपादकीय में कहा गया है कि पाकिस्तान में आतंक की फैक्ट्री है और मसूद उस फैक्ट्री का मुख्य संचालक है। पार्टी ने कहा है कि ‘जैसे मसूद अजहर मोदी विरोधियों का दामाद है और इस दामाद को वैश्विक आंतकवादी घोषित कराकर क्या हासिल हुआ? ऐसा सवाल कांग्रेस पूछे तो यह इस देश का दुर्भाग्य है।’ संपादकीय में इस फैसले को हिंदुस्तान की कुटनीतिक जीत बताते हुए इसका श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को दिया गया है। कहा-इस फैसले से चीन की दिवार टूट गई। यदि इसका श्रेय मोदी लेते हैं तो कांग्रेस के पेट में दर्द नहीं होना चाहिए।

संयुक्त राष्ट्र संघ से पूछे कमलनाथ

मसूद को वैश्विक आतंकी घोषित करने के संयुक्त राष्ट्र संघ के फैसले पर सवाल उठाने वाले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की आलोचना करते हुए शिवसेना ने कहा है कि उन्हें संयुक्त राष्ट्र संघ से सवाल करना चाहिए कि इस फैसले का टाईमिंग सही है या गलत। पार्टी का कहना है कि दाऊद, हाफिज व मसूद हिंदुस्तान के अपराधी हैं, इन्हे घसीट कर लाया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी ने इस तरह की बात कही है। मोदी देश को मिला एक मजबूत नेतृत्व है। मसूद मामले में मोदी ने पाकिस्तान के दांत उसके हलक में डाल  दिए हैं।   
 

Created On :   3 May 2019 2:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story