शिवसेना बोली- मोदी भक्त एक दिन मोदी को डुबो देंगे

Shiv Sena, then sank Indira, now the sword hanging on Modi
शिवसेना बोली- मोदी भक्त एक दिन मोदी को डुबो देंगे
शिवसेना बोली- मोदी भक्त एक दिन मोदी को डुबो देंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई. शिवसेना ने मोदी के भक्तों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सार्वजनिक कार्यक्रमों में मोदी-मोदी का नारा लगाने वाले बेशर्म भक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डुबा देंगे। यह बयान पार्टी ने अपने मुखपत्र सामना के माध्यम से चेतावनी के लहजे में दिया है. मुखपत्र की संपादकीय में लिखा गया है कि आज देश, ऐसे लोगों से सबसे बड़े खतरे का सामना कर रहा है, ये जो 'मोदी-मोदी' चिल्लाते हैं, वास्तव में इससे प्रधानमंत्री की प्रतिष्ठा को नुकसान हो रहा है।

याद कराई इंदिरा की हार

पार्टी ने चेतावनी देते हुए पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का उदहारण भी दिया। पार्टी ने कहा 1971 में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया था और पूर्वी पाकिस्तान को उससे अलग कर बांग्लादेश बनवा दिया था। उस वक्त उनके भक्त भी 'भारत ही इंदिरा है' का नारा लगाने लगे थे। इसके बावजूद उन्हें चुनावों में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था और इंदिरा के भक्तों ने ही उन्हें डूबा दिया था।

 

शुक्रवार को देश की सबसे बड़ी मुंबई महानगरपालिका में राज्य के वित्तमंत्री सुधीर मुनगंटीवार जीएसटी से बीएमसी को हुए राजस्व की नुकसान भरपाई का चेक देने के लिए आ थे। उस वक्त शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे भी उपस्थित थे। उस कार्यक्रम में बीजेपी के नगरसेवकों ने 'मोदी-मोदी' के नारे लगाए, तो शिवसेना के नगरसेवकों ने 'चोर हैं-चोर हैं' का नारा लगाया। इस घटना का उल्लेख करते हुए मुखपत्र में लिखा गया कि हमने मोदी का हमेशा प्रधानमंत्री के रूप में सम्मान किया है। उनका नाम लोगों के बीच गर्व पैदा करना चाहिए, लेकिन इस तरह का तरीका सही नहीं हैं।

 

 

Created On :   8 July 2017 4:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story