comScore

VIDEO : बच्चे ने बोला PK फिल्म का ऐसा डायलाॅग, तपस्वी को भी आ जाएगी हंसी

October 22nd, 2017 11:04 IST
VIDEO : बच्चे ने बोला PK फिल्म का ऐसा डायलाॅग, तपस्वी को भी आ जाएगी हंसी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ये शिवजी के डमरू का टूटा हुआ मनका है इसे ले जाओ, इसे ले जाओ...,इसके दर्शन मात्र से ही सभी दुख दर्द दूर हो जाएंगे, बोलो भोले-भोले...आमिर खान की सुपरहिट फिल्म पीके में आपने यह डायलाॅग तो सुना ही होगा। एक्टर साैरभ शुक्ला इसे बड़ी ही खूबसूरती से निभाते हैं। अब आपको फिल्म के कुछ और सीन भी याद आ गए होंगे। लेकिन यहां हम इस सुपरहिट मूवी या साैरभ शुक्ला की बात नहीं कर रहे हैं। यहां बात हाे रही है एक बच्चे की बात रहे हैं जिसकी मिमिक्री सुनकर आप आश्चर्य में पड़ जाएंगे कि इतना छोटा बच्चा आखिर ऐसा कैसे कर सकता है। वहीं इसकी आवाज सुनकर आपको हंसी भी आ सकती है। 


तपस्वी के रोल में आया बच्चा  

दरअसल, इस वीडियो में एक बच्चा दिखाई दे रहा है। जो अपनी छोटी-सी साइकिल के कैरियल पर बैठा है। अचानक ही वह उठकर सीट पर आता है और एक्टिंग करने लगता है। वह एक बेहरतरीन मिमिक्री आर्टिस्ट की तरह पीके फिल्म के उस डायलाॅग को दोहराता है जिसे एक्टर सौरभ शुक्ला तपस्वी महाराज के रोल में बोलते हुए पब्लिक को गुमराह करने की कोशिश करते हैं और तभी पीके आ जाता है।

देखकर आ जाएगी हंसी 

यह बच्चा भी अपनी साइकिल पर लगे हुए एक चमकीले फुंदे को देखकर अंगुली से उसकी ओर इशारा करते हुए ये डायलाॅग बोल रहा है। उसके हिसाब से यही वह मनका है जो आपके सभी दुख दूर कर देगा। इसे देखने के बाद निश्चित रूप से एक्टर सौरभ शुक्ला को भी हंसी आ जाएगी। 


काबिल-ए-तारीफ है ये हुनर 

बच्चे ने ये डायलाॅग इतनी खूबसूरती से बोला है कि सुनने वाले इससे सुनते ही रह जाते हैं। वीडियो के अनुसार बच्चे का हुनर काबिल-ए-तारीफ है। जो भी इसे देखता है अपनी हंसी रोक नहीं पाता और लगातार इसे देखते ही रह जाता है। इन दिनों ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।  

कमेंट करें
qHFP6