'केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए सीएम विजयन जिम्मेदार'

shivraj chauhan attacked on vijyan government
'केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए सीएम विजयन जिम्मेदार'
'केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए सीएम विजयन जिम्मेदार'

डिजिटल डेस्क,भोपाल। एमपी के सीएम श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि बीजेपी केरल में संघ और भाजपा के कार्यकर्ताओं की चुन चुनकर हत्याएं करने वाले अपराधियों को हर कीमत पर सजा दिलाने की लड़ाई लड़ेगी। सीएम चौहान ने कहा कि अब यह साफ हो गया है कि केरल के सीएम विजयन के नेतृत्व में यह सब हो रहा है। उन्होने कहा कि विजयन खुद एक हत्या के आरोपी हैं। ऐसे व्यक्ति को सीएम रहने का अधिकार नहीं है।

यह भी पढ़े: पेड न्यूज मामला : जनसंपर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा की  सुनवाई 11 अक्टूबर को

उन्होंने कहा कि बीजेपी अन्याय के खिलाफ तब तक लड़ेगी जब तक आतंक समाप्त नहीं हो जाता।दोषी बच न पाएं इसके लिए सारे प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि केरल में अन्याय का एक दिन अंत होगा। सीएम चौहान आज केरल के त्रिशूर से जन रक्षा यात्रा में शामिल हुए। शिवराज सिंह चौहान ने केरल में मार्क्सवादी हिंसा के शिकार हुए आरएसएस कार्यकर्ताओ को श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर उन्होने कहा कि कार्यकर्ताओं की शहादत बेकार नहीं जाएगी और भारतीय जनता पार्टी वामपंथी हिंसा के शिकार हुए कार्यकर्ताओं के परिवार की भी चिंता करेगी। 

यह भी पढ़े: दिल्ली के बाद अब मुंबई में भी नहीं बिकेंगे पटाखे, हाईकोर्ट ने लगाई रोक

सीएम चौहान ने केरल में कम्यूनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी की ज्यादतियों की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि वैचारिक असहमति हो सकती है लेकिन इस असहमति के आधार पर हत्याओं जैसे जघन्य कृत्य किया जाना सर्वथा निंदनीय कार्य है। चौहान इस अवसर पर श्रीमती विमला देवी के निवास पर श्रद्धांजलि देने गए। जिन्हें कम्युनिष्ट पार्टी माक्र्सवादी के गुंडों ने जिन्दा जला दिया था। श्री चैहान ने विमला देवी के परिजनों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।

 चौहान ने श्रीमती विमला देवी और बीजेपी के अन्य कार्यकर्ताओं की हत्याओं पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि यह काम सीपीएम के संरक्षण में हो रहा है। इसका निरंतन विरोध किया जाएगा।
 

Created On :   10 Oct 2017 4:57 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story