शिवराज बोले- मध्य प्रदेश में ही जिऊंगा-मरूंगा, केन्द्र नहीं जाऊंगा

शिवराज बोले- मध्य प्रदेश में ही जिऊंगा-मरूंगा, केन्द्र नहीं जाऊंगा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में करीबी शिकस्त मिलने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने अपने केंद्र की राजनीति में जाने के कयासों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि वे केन्द्र में नहीं जाएंगे, वे मध्य प्रदेश में ही जिएंगे और मध्य प्रदेश में ही मरेंगे।

सीएम शिवराज ने यह बातें बीजेपी मुख्यालय में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान कही। यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं केंद्र में नहीं जाऊंगा। मैं मध्य प्रदेश में जिऊंगा और मध्य प्रदेश में ही मरूंगा।" इस दौरान उन्होंने चुनाव में कड़ी मेहनत के लिए बीजेपी के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद  भी दिया। उन्होंने कहा, "कार्यकर्ता ही हमारी ताकत हैं और इनका समर्पण ही हम सभी की सफलता का मंत्र। चुनाव में अथक परिश्रम करने वाले सभी कार्यकर्ताओं का एक बार फिर से धन्यवाद।"

 

 

बता दें कि एमपी में बीजेपी की हार के बाद राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा जोरों पर हैं कि शिवराज को बीजेपी हाईकमान केन्द्र में बुला सकती है। हालांकि शिवराज के ताजा बयान के बाद इन अफवाहों पर विराम लग गया है।

इससे पहले बुधवार को राज्यपाल आनंदी बेन पटेल को अपना इस्तीफा देने के बाद सीएम शिवराज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुनाव में मिली हार की पूरी जिम्मेदारी खुद पर ली थी। उन्होंने कहा था, "प्रदेश में हुई हार के लिए कोई जिम्मेदार है तो मैं ही हूं, इतनी अच्छी योजनाओं के बाद, इतने प्रयास के बाद सफल नहीं हुए तो इसका मतलब है कि दोष कही न कही मुझमे ही है।" सीएम शिवराज सिंह ने यह भी कहा था कि अब बीजेपी प्रदेश में चौकीदार की तरह काम करेगी। उन्होंने कहा था, "मेरा काम है रचनात्मक सहयोग, अब चौकीदारी की जिम्मेदारी हमारी है।"
 

Created On :   13 Dec 2018 12:02 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story