शिवराज बोले- शर्म आती है कि दिग्विजय सिंह मध्यप्रदेश के हैं

Shivraj singh chauhan comment on digvijay singh for tweet on PM modi
शिवराज बोले- शर्म आती है कि दिग्विजय सिंह मध्यप्रदेश के हैं
शिवराज बोले- शर्म आती है कि दिग्विजय सिंह मध्यप्रदेश के हैं

डिजिटल डेस्क, भोपाल। एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह के पीएम पर किए गए आपत्तिजनक ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें शर्म आती है कि दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश के हैं और कभी राज्य के मुख्यमंत्री रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे देश की सबसे पुरानी पार्टी के महासचिव हैं और वह प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, जो निंदनीय है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को दिग्विजय सिंह ने पीएम का मजाक बनाते हुए एक ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट किया, मेरी दो उपलब्धियां ...को भक्त बनाया और भक्तों को ...बनाया"। हालांकि लोगों की प्रतिक्रिया के बाद दिग्विजय सिंह ने उस रीट्वीट से खुद को अलग करते हुए ट्वीट किया, "ये शब्द मेरे नहीं हैं। संबंधित व्यक्ति से मैं माफी मांगता हूं। वह तो "मूर्ख बनाने की कला" में माहिर हैं।

शनिवार को सीएम ने कहा कि उन्हें तुलसी दास की चौपाई याद आती है, जाको प्रभु दारुण दुख देही, ताकी मति पहले हर लेही"। उन्होंने कहा कि वे शर्मिंदा है कि दिग्विजय सिंह 10 साल तक प्रदेश के सीएम रहे और एमपी के है उन्होंने कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी के महासचिव को पीएम के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करना निंदनीय है। सीएम ने कहा कि सड़क के उचक्कों द्वारा भी इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं किया जाता जिस तरह से वे बोल रहे हैं। सीएम ने कहा जिस पार्टी के नेता इस तरह की भाषा बोलते है तो उस पार्टी का भगवान ही मालिक है और दिग्विजय ने शालीनता की सारी हदें तोड़ दी हैं सीएम ने उन्हें कहा कि कुछ तो शिष्टाचार रखो, इंसान हो, मानव हो।

Created On :   9 Sep 2017 4:07 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story