बीजेपी नेताओं का हेलिकॉप्टर न उतर जाए, इस चिंता में ममता दुबली हो रही हैं : शिवराज

बीजेपी नेताओं का हेलिकॉप्टर न उतर जाए, इस चिंता में ममता दुबली हो रही हैं : शिवराज
हाईलाइट
  • मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को पश्चिम बंगाल में एक चुनावी रैली को संबोधित किया।
  • शिवराज ने कहा- ममता बनर्जी बंगाल में बढ़ रही बीजेपी की लोकप्रियता से घबराई हुईं हैं
  • शिवराज सिंह ने ममता बनर्जी पर बंगाल में बीजेपी नेताओं की सभा न होने देने का आरोप लगाया

डिजिटल डेस्क, मिदनापुर। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के मिदनापुर स्थित खड़गपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। शिवराज ने राज्य की ममता सरकार को एक के बाद एक कई मुद्दों पर घेरा। उन्होंने ममता बनर्जी पर राज्य में बीजेपी नेताओं की सभा न होने देने का आरोप लगाते हुए कहा कि ममता बनर्जी इन दिनों सरकार चलाने के अलावा बाकी सभी काम कर रही हैं। बीजेपी नेताओं के हेलिकॉप्टर को राज्य में उतरने की इजाजत न मिलने पर उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी, बीजेपी की लोकप्रियता से घबराई हुईं हैं, इसीलिए कहीं बीजेपी नेताओं का हेलिकॉप्टर राज्य में उतर न जाए, इस चिंता में वे दुबली होती जा रही हैं।

शिवराज ने कहा, "ममता बीजेपी से डरी हुई हैं। अमित शाह का हेलिकॉप्टर न उतर जाए, प्रधानमंत्री जी की सभा न हो जाए, योगी जी की सभा न हो जाए, शिवराज का हेलिकॉप्टर न उतर जाए। इस चिंता में ममता दीदी दुबली हो रही हैं।"

 

 

शिवराज ने इस दौरान बंगाल में उठे सीबीआई बनाम पुलिस विवाद को लेकर भी ममता पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "केवल बंगाल ही नहीं बल्कि पूरा देश जानना चाहता है कि ममता बनर्जी राजीव कुमार को क्यों बचा रही हैं? वे धरने पर बैठ जाती हैं। उनकी नींद उड़ जाती है। ऐसा क्यों है, हम जवाब चाहते हैं।" 

शिवराज ने कहा, "ममता जी, इन गरीबों के पैसे जो चिटफंड कंपनी खा गई, आपको उनकी तो कोई चिंता नहीं है लेकिन आपका पुलिस कमिश्नर गिरफ्तार न हो पाए, आप इसके लिए षड्यंत्र रच रही हैं।" 
 

Created On :   6 Feb 2019 2:26 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story