comScore
Dainik Bhaskar Hindi

शोएब अख्तर ने अपने बारे में बताया सच, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:14 IST

924
0
0
शोएब अख्तर ने अपने बारे में बताया सच, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

टीम डिजिटल,नई दिल्ली. दुनिया में सबसे तेज़ गेंदबाजी के लिये फेमस बॉलर शोएब अख्तर एक बार फिर मीडिया की सुर्खिओं में है. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर शोएब अख्तर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये एक टीवी शो का वीडियो है जो पाकिस्तानी चैनल जिओ टीवी पर आता है. इस कॉमेडी शो में अख्तर जज बनकर आए थे. इस शो के दौरान उन्होंने अपने जीवन के बारे में बात की. इस वीडियो में शोएब काफी असहज नजर आ रहे हैं. वीडियो में वो ऑडियंस को बता रहे हैं कि वो इतने एनरजेटिक कैसे रहते हैं.

वीडियों में वह आपको बताते नजर आएंगे कि उनकी पैदाइश कैसे हुई. साथ ही उनका बचपन कैसा था. वहीं वह कहते नजर आएंगे कि 'नहीं ऐसा नही है कि बचपन में चिढ़चिढ़ा नहीं था, मेरी मां मुझे बताती थी कि मैं बिल्कुल नहीं रोया करता था. मैं उन्हें कभी तंग नहीं करता था. खा-पीकर बस चुपचाप से सो जाया करता था. मेरी मां ने बताया कि मैं कभी चीखता-चिल्लाता भी नहीं था. क्योंकि उन्हें पता था कि मुझे आगे जाकर पाकिस्तान के लिए किक्रेट खेलना है. इसलिए आप मुझे इतना प्यार करते हो ना और इसलिए मैं इतना एनर्जेटिक रहता हूं.

अपने बारे में सच बताने के बाद शोएब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं और वजह है शोएब अख्तर का मेकअप. इस वीडियो में शोएब अख्तर के चेहरे पर काफी मेकअप लगा नजर आ रहा है. लिपस्टिक-आईशेडो काफी गहरे लगाए गए हैं. कई यूजर्स ने इतना मेकअप लगाने पर उनका मजाक उड़ाया है.

<

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download