comScore

ड्रग्स के आरोप में पूछताछ पर स्टूडेंट ने किया फायर, पुलिसकर्मी की मौत

October 10th, 2017 13:04 IST
ड्रग्स के आरोप में पूछताछ पर स्टूडेंट ने किया फायर, पुलिसकर्मी की मौत

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। अमेरिका के टेक्सास यूनिवर्सिटी के पुलिस हेडक्वार्टर में फायरिंग होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि, आरोपी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाला ही एक स्टूडेंट है, जिसे ड्रग्स रखने के आरोप में पूछताछ के लिए यूनिवर्सिटी कैंपस में स्थित पुलिस स्टेशन लाया गया, जहां आरोपी स्टूडेंट ने फायरिंग कर दी। इससे स्टेशन में मौजूद एक पुलिस ऑफिसर की मौत हो गई। फायरिंग के बाद यूनिवर्सिटी को लॉक कर दिया गया है और सभी स्टूडेंट्स से अंदर ही रहने की अपील की गई है। 

कैसे हुआ ये सब? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैंपस पुलिस ने सोमवार शाम को चेकिंग की थी, जिसमें कुछ स्टूडेंट्स के रुम में ड्रग्स होने के सबूत मिले थे। इसी मामले में कैंपस पुलिस  एक स्टूडेंट को पूछताछ के लिए स्टेशन लेकर आई। इसी दौरान उस स्टूडेंट ने बंदूक निकाली और एक पुलिस ऑफिसर के सिर पर मार दी। सिर पर गोली लगने की वजह से पुलिस ऑफिसर की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि फायरिंग करने के बाद आरोपी स्टूडेंट वहां से भाग गया और अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी स्टूडेंट यूनिवर्सिटी कैंपस में ही कहीं छिपा हो सकता है। हमलावर एक 19 साल का स्टूडेंट है, जिसका नाम होलिस डेनियल्स बताया जा रहा है।

कब हुआ हमला? 

खबरों की मानें तो ये हमला सोमवार रात (9 अक्टूबर) की है। सोमवार शाम को ही कैंपस पुलिस ने चेकिंग की थी, जिसके बाद एक स्टूडेंट को नॉर्मल पूछताछ के लिए लाया गया, जहां उसने बंदूक निकालकर फायरिंग कर दी। इस हमले में एक पुलिस ऑफिसर की मौत हो गई। इस बारे में यूनिवर्सिटी की तरफ से ट्वीट भी किया गया है। यूनिवर्सिटी ने ट्वीट कर बताया कि 'कैंपस पुलिस डिपार्टमेंट के पास फायरिंग हुई है और कैंपस को बंद कर दिया गया है। सभी सेफ जगह पर चले जाएं।' बताया जा रहा है कि आरोपी स्टूडेंट ने व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस पहनी है और उसकी हाइट 6 फीट तक होने की संभावना है। 

कमेंट करें
253kr