comScore

शुरू हुई तानाजी की शूटिंग, योद्धा बनेंगे अजय देवगन

September 26th, 2018 14:24 IST
शुरू हुई तानाजी की शूटिंग, योद्धा बनेंगे अजय देवगन

डिजिटल डेस्क । अजय देवगन ने अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म 'तानाजी' की शूटिंग शुरू कर दी है। अजय ने खुद फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। जानकारी शेयर करते हुए अजय ने फिल्म 'तानाजी' के मुहूर्त शॉट की फोटो  शेयर की है। फिल्म का पूरा नाम 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' होगा, जिसका निर्देशन ओम राउत कर रहे है। मुहूर्त शॉट में अजय के साथ ओम राउत ही नजर आ रहे है। 

कौन थे तानाजी मालुसरे

ऐतिहासिक फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार तानाजी मालुसरे पर बनाई जा रही है, जो 17वीं सदी में मराठा साम्राज्य के संस्थापक भी थे। तानाजी मालुसरे का नाम इतिहास के पराक्रमी योद्धाओं में शुमार है। मुगलों से लड़े गए युद्धों में इनका सबसे महत्वपूर्ण युद्ध1670 में हुआ सिंहगढ़ युद्ध है, जिसमें भाग लेते हुए तानाजी मालुसरे शहीद हो गए और भारत के इतिहास में अपनी एक अलग छाप छोड़ गए। 

तानाजी मालुसरे बनेंगे अजय

फिल्म में अजय छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका में नजर आएंगे। अजय ने कुछ समय पहले पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- 'वह लड़ा अपने लोग, अपनी मिट्टी और अपने किंग छत्रपति शिवाजी महाराज के लिए, भारतीय इतिहास का एक जाबांज योद्धा, सूबेदार तानाजी मालुसरे '

अजय का ड्रीम प्रोजेक्ट

फिल्म तानाजी अजय का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिस पर अजय लगभग दो साल से काम कर रहे हैं। खबरें हैं कि फिल्म करीब 160 करोड़ के बजट में तैयार की जाएगी।फिल्म के निर्माता भूषण कुमार है। यह फिल्म 29 नवंबर 2019 को रिलीज की जाएगी।

Loading...
कमेंट करें
CoBHx
Loading...
loading...