आ गए छिछोरे, फर्स्ट पोस्टर में श्रद्धा-सुशांत का मजेदार लुक

आ गए छिछोरे, फर्स्ट पोस्टर में श्रद्धा-सुशांत का मजेदार लुक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। "दंगल" फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी की आने वाली फिल्म "छिछोरे" को लेकर लगातार चर्चाओं में बनी हुई थी। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन उन्होंने फिल्म के कलाकारों को लेकर सस्पेंस बनाए रखा था। फाइनली फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है, जिसमें सुशांत सिह राजपूत और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुशांत और श्रद्धा अपनी हरकतों से आपको हैरान करेंगे और फर्स्ट पोस्टर के साथ इसकी शुरुआत हो चुकी है। 

"छिछोरे" का मजेदार पोस्टर

फिल्म का फर्स्ट लुक काफी दिलचस्प है। पोस्टर तो दिलचस्प है ही, इसके साथ दिया गया कैप्शन भी मजेदार है। पोस्टर के साथ कैप्शन टंग ट्विस्टर है कुत्ते की दुम टेढ़ी, टेढ़ी की टेढ़ी। ऐसे में फिल्म की कहानी दिलचस्प होगी, यह उम्मीद की जा सकती है। वैसे फिल्म के साथ खास बात यह है कि यह पहली बार होगा, जब श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म के फर्स्ट लुक में सभी कलाकार दो जनरेशन में नजर आ रहे हैं। जारी किए गए फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में सुशांत और श्रद्धा को पहचान पाना भी मुश्किल है। 

30 अगस्त 2019 को होगी रिलीज

फिल्म "छिछोरे" के जारी पोस्टर में सभी के दो अलग लुक नजर आ रहे हैं। कहानी में जोरदार ट्विस्ट हैं यह पोस्टर देखकर समझ आ रहा है। फिल्म "छिछोरे" के पोस्टर के जरिए सभी किरदारों के नाम भी बताए गए हैं और वे भी काफी इंट्रेस्टिंग हैं। दो पीढ़ी की इस फिल्म में कहानी, पोस्टर सभी टीज़र और ट्रेलर के इंतज़ार के लिए बेसब्री बढ़ा रहे हैं।फिल्म में श्रद्धा और सुशांत के अलावा वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर भी नजर आएंगे।फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं, ये फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होगी। 

 

Created On :   10 Oct 2018 8:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story