श्रद्धा कपूर को हुआ डेंगू, रोकनी पड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग

Shraddha Kapoor diagnosed dengue, took break from Saina Nehwal biopic
श्रद्धा कपूर को हुआ डेंगू, रोकनी पड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग
श्रद्धा कपूर को हुआ डेंगू, रोकनी पड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लंबे वक्त से बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बैडमिंटन स्टार खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक को लेकर चर्चाओं में है। अमोल गुप्ते के डायरेक्शन में बन रही फिल्म साइना से श्रद्धा का पहला लुक भी सामने आ गया है। जिसमें श्रद्धा बिल्कुल साइना जैसी दिखाई दे रही थीं। श्रद्धा ने फिल्म की शूटिंग शुरू की ही थी, कि अब खबर आई कि फिल्म की शूट‍िंग को एक हफ्ते के अंदर ही रोकना पड़ गया है, और इसकी वजह है श्रद्धा के हेल्थ इश्यूज। खबर है कि श्रद्धा को डेंगू हो गया है।

दरअसल, श्रद्धा कपूर ने तबियत खराब होने कारण 27 सितंबर से शूटिंग बंद कर दी और जांच के बाद पता चला कि उन्हें डेंगू हो गया है। फिलहाल श्रद्धा पूरी तरह से आराम कर रही हैं।

इस न्यूज को प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कन्फर्म किया है, उनका कहना है कि "श्रद्धा पिछले कुछ महीनों से काफी बिजी हैं और ऐसा लगता है कि इससे उनकी सेहत पर काफी फर्क पड़ा है। हम इस कंडिशन में उनसे पूरी सहानुभूति रखते हैं। जल्द ही उनकी हेल्थ के बारे में पता चलेगा और जान पाएंगे कि वह काम पर कब तक लौटेंगी।" 

बायोपिक के लिए श्रद्धा की कड़ी मेहनत
बता दें, परदे पर साइना के किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए श्रद्धा कड़ी मेहनत कर ही हैं। वो 40 से ज्यादा बैडमिंटन की क्लासेज ले चुकी हैं। कई बार श्रद्धा को प्रैक्टिस के दौरान चोट भी आई, लेकिन फिल्म में अपने रोल को और भी दमदार बनाने में श्रद्धा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। श्रद्धा का कहना है कि "बैडमिंटन बहुत मुश्किल खेल है लेकिन वो इसे इंजॉय कर रही है। किसी स्पोर्ट्समैन की जिंदगी में झांकना एक अदभुद अनुभव होता है। सायना की कहानी अपने आप में काफी दिलचस्प है, और प्रेरणादायक भी, मैं साइना की जर्नी से खुद को रिलेट करती हूं"।

फिलहाल कहा जा रहा है कि श्रद्धा के ठीक होने तक साइना के बचपन के हिस्से को चाइल्ड आर्टिस्ट के साथ शूट किया जाएगा। साथ ही उम्मीद की जा रही है कि श्रद्धा जल्द ही सेट पर वापसी करेंगी। 

Created On :   4 Oct 2018 8:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story