साउथ अफ्रीका-ए के खिलाफ कप्तानी करेंगे अय्यर-पांडे

Shreyas iyer-manish pandey to captain India-A against South Africa-A
साउथ अफ्रीका-ए के खिलाफ कप्तानी करेंगे अय्यर-पांडे
साउथ अफ्रीका-ए के खिलाफ कप्तानी करेंगे अय्यर-पांडे
हाईलाइट
  • BCCI ने सोमवार को एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी
  • अय्यर-पांडे साउथ अफ्रीका-ए के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंडिया-ए टीम के कप्तान नियुक्त
  • पांच मैचों की वनडे सीरीज 29 अगस्त से तिरुवनंतपुरम के स्पोर्ट्स हब मैदान में खेली जाएगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे को साउथ अफ्रीका-ए के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंडिया-ए टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सोमवार को एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी। यह सीरीज इस महीने के अंत में तिरुवनंतपुरम में खेली जाएगी।

BCCI की सीनियर चयन समिति ने आगामी पांच मैचों की सीरीज के लिए इंडिया-ए टीम की घोषणा की। पांच मैचों की सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए पांडे को, जबकि अंतिम दो मैचों के लिए अय्यर को टीम की कमान सौंपी गई है। इंडिया-ए और साउथ अफ्रीका-ए के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज 29 अगस्त से तिरुवनंतपुरम के स्पोर्ट्स हब मैदान में खेली जाएगी। अय्यर ने हाल में वेस्टइंडीज दौरे पर लगातार दो मैचों में अर्धशतक लगाया था। पांडे तीन मैचों की टी-20 सीरीज का हिस्सा थे। 

पहले तीन मैचों के लिए इंडिया-ए की टीम :

मनीष पांडे (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, अनमोलप्रीत सिंह, नीतीश राणा, रिकी भुई, ईशान किशन (विकेटकीपर), विजय शंकर, शिवम दुबे, क्रुणाल पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, खलील अहमद।

अंतिम दो मैचों के लिए इंडिया-ए की टीम :

श्रेयस अय्यर (कप्तान), शुभमन गिल, प्रशांत चोपड़ा, अनमोलप्रीत सिंह, रिकी भुई, संजू सैमसन (विकेट कीपर), नितीश राणा, विजय शंकर, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, राहुल चाहर, शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे, ईशान पोरेल।

Created On :   20 Aug 2019 6:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story