एसआई भेज रहा है छात्रा को अश्लील मैसेज - माता पिता को दी धमकी

SI is sending pornographic messages to schoolgirl - threatens parents
एसआई भेज रहा है छात्रा को अश्लील मैसेज - माता पिता को दी धमकी
एसआई भेज रहा है छात्रा को अश्लील मैसेज - माता पिता को दी धमकी

  डिजिटल डेस्क सतना।  एमएससी (सीएस) की  एक छात्रा के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेज कर परेशान करने और विरोध करने पर बूढ़े माता-पिता को डराने-धमकाने के आरोपों को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने सिटी कोतवाली के सब इंस्पेक्टर अजय शुक्ला के खिलाफ मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। जांच की जिम्मेदारी नगर पुलिस अधीक्षक विजय प्रताप सिंह को सौंपी गई है। एसपी ने बताया कि अगर जांच में आरोप सिद्ध हुए तो दोषी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। आरोप हैं कि एसआई अजय शुक्ला ने वर्दी का रौब दिखाते हुए छात्रा की अंकसूचियां और लेपटॉप और भी घर से बल पूर्वक उठवा लिया है।  आरोप ये भी है कि ऐसा बयान बदलने का दबाव बनाने के लिए  किया गया है। 
क्या हैं,आरोप 
मैहर थाना क्षेत्र के भरौली निवासी  एमएससी (सीएस) की 23 वर्षीया एक छात्रा ने पुलिस अधीक्षक से की लिखित शिकायत में आरोप लगाए हैं कि सिटी कोतवाली में पदस्थ एसआई अजय शुक्ला उसके मोबाइल पर अश्लील एसएमएस करके परेशान कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस हरकत का विरोध करने पर एक रोज एसआई अजय शुक्ला पीडि़ता के भरौली स्थित घर पहुंच गए और बूढ़े -मां बाप को तरह -तरह से डराया -धमकाया। अश्लील एसएमएस का सिलसिला अभी भी जारी है। आरोप है कि पीडि़त छात्रा की अमरपाटन के एक परिवार में शादी की बात चली तो एसआई ने वहां एक संदेशवाहक भेज कर छात्रा पर न केवल चोरी के इल्जाम लगवाए , बल्कि चारित्रिक लांछन भी लगवाए। एसपी से की गई शिकायत में छात्रा ने एसआई अजय शुक्ला के कई कॉल की वाइस रिकार्डिंग उपलब्ध होने का भी दावा किया है। 
ऐसे मिला था मोबाइल नंबर 
पीडि़त छात्रा के मुताबिक मैहर स्थित एसबीआई के एक एटीएम बूथ से उसके भाई के डेबिट कार्ड से रहस्यमयी अंदाज में नकद राशि की अवैधानिक निकासी हो गई थी। इसी मामले की शिकायत लेकर 21 सितंबर को छात्रा मैहर थाने गई थी,उस वक्त एसआई अजय शुक्ला ड्यूटी पर थे। एसआई ने  शिकायत पर कार्यवाही का आश्वासन देते हुए सूचित करने के बहाने छात्रा से उसका मोबाइल नंबर हासिल कर लिया था। आरोप है कि कुछ दिनों के बाद एसआई ने उसे अश्लील एसएमएस देने शुरु कर दिए। और,बात अंतत: यहां तक पहुंच गई। 
 इनका कहना है 
 अगर,ऐसा है तो ये कृत्य गंभीर और शर्मनाक है। मामले की जांच की जिम्मेदारी सीएसपी को सौंपी गई है। आरोप सिद्ध हुए तो संबंधित सब इंस्पेक्टर के खिलाफ शीघ्र ही सख्त कार्यवाही की जाएगी। 
 रियाज इकबाल,पुलिस अधीक्षक 
 

Created On :   13 Nov 2019 9:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story