33 के हुए करण के स्टूडेंट सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानिए मॉडलिंग से एक्टिंग तक के सफर की कहानी

33 के हुए करण के स्टूडेंट सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानिए मॉडलिंग से एक्टिंग तक के सफर की कहानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा बुधवार यानि 16 जनवरी को अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। मॉडलिंग के बाद फिल्मों में सिद्धार्थ ने अपनी किस्मत आजमाने का फैसला लिया। 2012 में आई स्टूडेंट ऑफ द ईयर सिद्धार्थ की पहली फिल्म भले ही थी, लेकिन वो इस फिल्म बेहद मंझे हुए नजर आए। इस फिल्म के बाद उनके करियर की गाड़ी ऐसी चली जो आज तक तेज रफ्तार में दौड़ रही है। न्यू जेनरेशन के चार्मिंग और चॉक्लेटी ब्वॉय ने बेहद कम वक्त में बेहतरीन काम कर किया है। सिद्धार्थ के बर्थडे पर जानते है कुछ खास बातें...

सिद्धार्थ का जन्म 16 जनवरी, 1985 में दिल्ली के एक पंजाबी मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था। उनके पिता सुनील मल्होत्रा मर्चेंट नेवी से जुड़ चुके हैं। सिद्धार्थ ने लिखाई-पढ़ाई दिल्ली में ही की और कॉलेज के दौरान ही मॉडलिंग में हाथ आजमाया। उन्होंने 18 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी, लेकिन वो इतने से खुश नहीं थे। वो एक्टिंग करना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने काफी भाग-दौड़ भी की।

इस बीच फिल्ममेकर करण जौहर ने उन्हें अपनी फिल्म "माय नेम इज खान" में सह-निर्देशक के तौर पर काम करने का मौका दिया। करण की ही पारखी नजरें थी कि वो सिद्धार्थ की प्रतिभा और एक्टिंग के उनके जुनून को भांप गए और उन्हें "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" में आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ ब्रेक दिया।

 

Created On :   15 Jan 2019 9:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story