सिद्धार्थ ने खोला राज, बताई आलिया से ब्रेकअप की वजह

सिद्धार्थ ने खोला राज, बताई आलिया से ब्रेकअप की वजह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की राजी गर्ल आलिया भट्ट और मोस्ट हैंडसम मुंडा सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ​कॅरियर की शुरुआत साथ में ही की थी। दोनों ने ही करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट आफ द ईयर से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद ही बॉलीवुड गलियारों में इनके अफेयर के किस्से सुनने मिले। साल 2016 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और एक साल के अंदर ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। रिलेशन में रहते हुए दोनों ने साथ में कपूर एंड संस भी की थी। आपको बता दें कि फिलहाल आलिया रनबीर को डेट कर रही हैं तो वहीं  सिद्धार्थ, कियारा आडवानी को डेट कर रहे हैं। 
 
हालही में सिद्धार्थ मल्होत्रा करण जौहर के चैट शो में आदित्य रॉय कपूर के साथ शामिल हुए थे। शो पर करण ने जब सिद्धार्थ से आलिया और ​उनके रिलेशन को लेकर बात की तो सिद्धार्थ ने बताया कि वे लंबे समय से आलिया से मिले नहीं हैं। हमारे रिश्ते में किसी भी तरह की कोई कड़वाहट नहीं है, सब कुछ सामान्य है। सिद्धार्थ ने बताया कि डेट करने के पहले से आलिया मेरी अच्छी दोस्त है। हमने स्टूडेंट आफ द ईयर में साथ काम किया और मेरा पहला शॉट भी उन्हीं के साथ था। बस उसी वक्त से हमारी काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। 

​सिद्धार्थ ने आलिया को लेकर आगे कहा कि कोई न कोई वजह जरूर होती है, जब दो लोग अलग रहने का फैसला करते हैं। जब हम दोनों ने अलग रहने का फैसला किया तो उस वक्त हमारे बीच में बहुत कुछ चल रहा था। फाइनली अलग होने के बाद आप सिर्फ अच्छी यादें ही अपने पास रखना चाहते हैं। 

काम की बात की जाए तो इस समय आलिया रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्थ है। रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म गली बॉय का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसके अलावा वे वरूण धवन के साथ फिल्म कलंक में दिखाई देने वाली हैं। 

Created On :   4 Feb 2019 3:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story