comScore

सिंगल हैं तो ना हों उदास खुद के साथ मनाएं वेलेंटाइन्स डे, खुद को दें ये गिफ्ट्स

September 01st, 2018 13:54 IST

डिजिटल डेस्क । वेलेंटाइन्स डे प्यार का दिन होता है। इस दिन प्यार करने वाले एक-दूसरे के लिए अपनी फिलिंग्स का इजहार करते हैं। लवर्स एक दूसरे को स्पेशल फील कराते हैं। एक दूसरे की पसंद और नापसंद का ध्यान रखते हुए, डेट का ऑर्गेनाइज करते हैं, गिफ्ट्स देते हैं, लेकिन ये दिन लोगों के लिए काफी भारी हो जाता है जो सिंगल हैं और उनके सभी हमउम्र या दोस्त अपने-अपने वेलेंटाइन्स के साथ बिजी होते हैं। ऐसे में सिंगल्स को खुद को अकेला नहीं समझना चाहिए और डिप्रेस होकर नहीं बैठना चाहिए। ये प्यार का दिन है और अगर आप वेलेंटाइन्स डे के दिन खुद से प्यार नहीं करेंगे तो ये बेहद ना इंसाफी होगी। अगर आपके पास कोई नहीं तो खुद पर ही अपना प्यार लुटाएं और खुद को स्पेशल फील कराएं। आप कुछ तोहफे खुद को देकर अपना वेलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट कर सकते हैं। 
 

हार्ट शेप्ड पर्स

हार्ट शेप्ड चॉकलेट, कैंडीज, केक और बलून के अलावा इन दिनों मार्केट में हार्ट शेप्ड पर्स भी काफी ट्रेंड में है।

हार्ट शेप नेकलेस

इन दिनों चोकर नेकलेस काफी ट्रेंड में है। ऐसे में मौका वैलंटाइंस डे का हो तो हार्ट शेप्ड चोकर पहनना तो बनता है।

दिल वाली डायरी

अगर आपको भी डायरी लिखने का शौक है तो इस बार वैलंटाइंस डे के मौके पर आप खुद को दिल वाली प्रिंटेड डायरी गिफ्ट करें जो हर वक्त आपकी आंखों के सामने रहेगी और आप स्पेशल फील करेंगे।

चॉकलेट या डिजर्ट का स्वाद

चॉकलेट इन दिनों प्यार और मीठे की पर्यायवाची बन गई है। किसी को स्पेशल फील करवाना हो तो चॉकलेट दे दो। किसी को थैंक्यू बोलना हो तो चॉकलेट दे दो। किसी को बर्थडे या फिर त्योहारों पर कोई गिफ्ट देना हो तो चॉकलेट दे दो, वैलंटाइंस वीक में तो बकायदा चॉकलेट डे भी होता है। ऐसे में आप खुद को चॉकलेट या अपनी कोई पसंदीदा डिजर्ट गिफ्ट कर सकते हैं।

बैलून का भी है क्रेज

अगर आपको भी प्यार से प्यार है तो आप अपने कमरे में लव लेटर वाला बैलून या हार्ट शेप वाला बलून लगा सकते हैं जो हर वक्त आपकी नजरों के सामने रहेगा और आपको स्पेशल फील करवाता रहेगा।

हार्ट-को प्रिंट वाली स्लीपर

इन दिनों हार्ट या बो प्रिंट वाली स्लिपर्स का भी बहुत क्रेज है। ये दिखने में बहुत क्यूट होते हैं और पहली ही नजर में किसी का भी मन मोह लेते हैं।

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 35 | 19 April 2019 | 08:00 PM
KKR
v
RCB
Eden Gardens, Kolkata