comScore

भाभी के बाद देवर की लाश मिलने से सनसनी, पुलिस को अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार

September 09th, 2019 12:27 IST
भाभी के बाद देवर की लाश मिलने से सनसनी, पुलिस को अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। बरगी के सालीवाड़ा में एक महिला द्वारा जहर खाकर खुदकुशी करने के मामले में शनिवार को उस समय नया मोड़ आ गया जब महिला के देवर बलराम भूमिया का शव रेल ट्रैक के किनारे झाड़ियों में मिला। बलराम का शव दो दिन पुराना बताया गया है। उसका चेहरा सूजा हुआ दिख रहा था। बाकी शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले। बलराम के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने मर्ग कायम किया और फिर  फॉरेंसिक जाँच कराने के बाद लाश को पीएम के लिए भिजवा दी है। बलराम की लाश का बारीकी से परीक्षण करने के बाद पुलिस को अब बलराम की पीएम रिपोर्ट का इंतजार है।

भाभी की भी हो चुकी है मौत

इस मामले में जानकारी मिली है कि अल्लू भूमिया ने अपनी पत्नी की बहन से दूसरी शादी कर ली थी। उनकी पत्नियों के बीच विवाद के अलावा अल्लू से भी उनकी पत्नियों का झगड़ा होता रहता था। इसी के चलते अल्लू की पत्नी ने जहर खा लिया था जिसके कारण उसकी अस्पताल में मौत हो गई थी। अपनी भाभी की मौत की जानकारी वह अपने रिश्तेदारों को देने के लिए निकला था। बरगी थाना प्रभारी आरडी द्विवेदी के अनुसार बलराम दो दिन पहले सुबह से ही दारू पीकर घर से निकला था।  उसके बाद उसका दो दिन तक पता ही नहीं चला। सालीवाड़ा के रेल फाटक के पास सुबह के वक्त लोगों ने जब एक लाश पड़ी देखी तो फिर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पता लगाया कि यह लाश तो बलराम की है जो कि अपनी भाभी की मौत की सूचना रिश्तेदारों को देने के लिए निकला था।

पीएम रिपोर्ट का इंतजार

बलराम की लाश का बारीकी से परीक्षण करने के बाद पुलिस को अब बलराम की पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। यदि पीएम रिपोर्ट में हत्या की जानकारी मिली तो इस मामले में प्रकरण दर्ज किया जायेगा।

कमेंट करें
KyvIp