रोहतास: बस की छत पर बैठे थे बाराती, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से 6 झुलसे

रोहतास: बस की छत पर बैठे थे बाराती, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से 6 झुलसे

डिजिटल डेस्क, रोहतास। बिहार के रोहतास में मंगलवार को बड़ा हादसा होने से टल गया। रोहतास के चेनारी इलाके में बिजली के तार की चपेट में आने से 6 लोग बुरी तरह झुलस गए। ये लोग बस की छत पर बैठकर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गए। गनीमत ये रही कि पूरी बस करंट की चपेट में नहीं आई। 

बस में सवार थे बाराती

जानकारी के मुताबिक बस में बाराती सवार थे। ये बस चेनारी के ही कैथी गांव से अगरेर  जा रही थी। रास्ते में बस में सवार कुछ लोग चलती बस की छत पर डांस करने लगे। तभी तेंदूनी गांव के पास 6 लोग हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए और करंट लगने से बुरी तरह झुलस गए। घायलों को तुरंत इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

बारातियों से भरी बसें हो चुकी हैं हादसे का शिकार

दो दिन पहले ही यूपी के मुजफ्फर नगर में नेशनल हाईवे-58 पर बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी। पुलिस और ग्रामीणों की मदद से बस में फसें बरातियों को शीशे तोड़कर बाहर निकाला गया था। हादसे में एक बच्चा गम्भीर रूप से घायल हो गया था। जबकि कई को मामूली चोटें आई थीं।

यूपी के फतेहपुर में हादसा

20 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में कन्नौज से वाराणसी जा रही बरातियों से भरी बस बीच सड़क पर पलट गई थी। जिसमें एक बाराती की मौत हो गई थी जबकि करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए थे। हादसा कल्यानपुर थाना क्षेत्र के गुनीर गांव के पास हुआ था। दुल्हे के पिता की हादसे के दौरान मौत हो गई थी। वहीं हादसे के बाद बस का ड्राइवर फरार हो गया था।

Created On :   2 May 2018 5:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story