comScore
Dainik Bhaskar Hindi

कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री ने सेल्फी ले रहे युवक को जड़ा थप्पड़

BhaskarHindi.com | Last Modified - November 21st, 2017 15:32 IST

942
0
1

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के उर्जा मंत्री डीके शिवकुमार ने एक इंजीनियरिंग के छात्र को इसलिए थप्पड़ मार दिया, क्योंकि वह उनके साथ सेल्फी ले रहा था। इस दौरान मंत्रीजी ये भूल गए कि जब उन्होंने छात्र को थप्पड़ मारा तो सामने मीडिया भी मौजूद थी। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद शिवकुमार विवादों में घिर गए हैं। विपक्षी दल और जनता शिव कुमार की जमकर आलोचना कर रही है। हैरानी की बात ये है कि छात्र को थप्पड़ मारने के बाद वहां मौजूद लोग हंसते हुए दिखाई दिए।

सत्ता की खुमारी अच्छे अच्छों का रंग बदल देती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला कर्नाटक के बेलगांव में, जहां पर कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार मीडिया को संबोधित कर रहे थे। शिवकुमार एक स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कर्नाटक के बेलगांव गए थे। बेलगांव के एक स्थानीय कॉलेज में बाल अधिकारों के विषय पर ये कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

कार्यक्रम के बाद शिवकुमार मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। इस बीच एक इंजीनियरिंग का छात्र शिवकुमार के साथ सेल्फी लेने लगा, लेकिन मंत्रीजी को ये बात इतनी नागवार गुजरी की उन्होंने छात्र को थप्पड़ जड़ने के लिए हाथ उठा दिया। मंत्री जी का हाथ लड़के के गाल पर तो नहीं पड़ा लेकिन उसके हाथों पर पड़ा। इस दौरान छात्र के हाथ से मोबाइल जमीन पर गिर गया। मंत्रीजी ने जब छात्र को थप्पड़ मारा उस वक़्त वहां पत्रकारों की भीड़ जमा थी। पूरी घटना वहां मौजूद मीडिया कर्मियों के कैमरों में कैद हो गई। घटना के बाद शिवकुमार का थप्पड़ मारने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस पूरे घटनाक्रम में सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये सामने आ रही है कि जहां एक ओर इस घटना की चौतरफा आलोचना हो रही है तो वहीं जिस वक्त ये घटनाक्रम हुआ उस वक्त वहां मौजूद लोग मंत्रीजी के थप्पड़ मारने पर हंसते हुए दिखाई दिए।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर