सिर्फ 7,999 रुपये में मिलेगा Smartron का 5000 mAh बैटरी वाला फोन

Smartron t.phone P With 5000mAh Battery Launched in India: Price, Specifications.
सिर्फ 7,999 रुपये में मिलेगा Smartron का 5000 mAh बैटरी वाला फोन
सिर्फ 7,999 रुपये में मिलेगा Smartron का 5000 mAh बैटरी वाला फोन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  Smartron (स्मार्ट्रोन) ने भारत में अपनी टी.फोन सीरीज का नया स्मार्टफोन t.phone P लॉन्च किया है। कंपनी के नए स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये है और यह एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। स्मार्ट्रोन टी.फोन पी हैंडसेट की बिक्री 17 जनवरी को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। हैंडसेट के साथ Smartron ग्राहकों को टी.क्लाउड स्टोरेज पर 1 टीबी मुफ्त स्टोरेज दे रही है।

 

Image result for Smartron t.phone P


Smartron t.phone P एक डुअल सिम हैंडसेट है। यह एंड्रॉयड 7.1.1 नूग पर चलेगा और फुल मेटल बॉडी के साथ आता है। स्मार्टफोन में 5.2 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है और इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। फोन में 3 जीबी रैम है। सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.4 गीगाहर्ट्ज़ है। हैंडसेट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो एफ/2.2 अपर्चर वाला है। इसके साथ एलईडी फ्लैश भी मौज़ूद है। वहीं, फ्रंट पैनल पर फिक्स्ड फोकस वाला एफ/2.2 अपर्चर से लैस 5 मेगापिक्सल का सेंसर है। यह लो-लाइट फ्लैश के साथ आता है। कैमरा ऐप में ब्यूटिफाई, एचडीआर, पनोरमा, टाइम लैप्स और बर्स्ट मोड जैसे फीचर पहले से मौज़ूद हैं।

Image result for Smartron t.phone P

स्मार्ट्रोन के इस फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी शामिल हैं। एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर इस हैंडसेट का हिस्सा हैं। स्मार्टफोन में पिछले हिस्से पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

 

फिंगरप्रिंट सेंसर को यूज़र तस्वीरें लेने या कॉल उठाने के लिए भी इस्तेमाल में ला सकते हैं। हैंडसेट में जान फूंकने का काम करती है 5000 एमएएच की बैटरी। दावा किया गया है कि पूरी तरह से चार्ज होने के बाद यह दो दिन तक चलेगी। अच्छी बात यह है कि बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बताया गया है कि 90 मिनट तक चार्ज करने पर फोन दिनभर यूज़र का साथ निभाएगा। इसके अलावा बड़ी बैटरी से यूज़र किसी और स्मार्टफोन, स्मार्टबैंड और ब्लूटूथ स्पीकर को ओटीजी सपोर्ट के ज़रिए चार्ज कर सकेंगे।

Created On :   13 Jan 2018 7:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story