पीएम मोदी को कोटलर अवॉर्ड दिए जाने पर राहुल का तंज, स्मृति ईरानी ने किया पटलवार

smriti irani reply to rahul gandhi on pm modi getting first philip kotler award
पीएम मोदी को कोटलर अवॉर्ड दिए जाने पर राहुल का तंज, स्मृति ईरानी ने किया पटलवार
पीएम मोदी को कोटलर अवॉर्ड दिए जाने पर राहुल का तंज, स्मृति ईरानी ने किया पटलवार
हाईलाइट
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिए गए फिलिप कोटलर अवॉर्ड पर मामला गर्माता जा रहा है।
  • राहुल गांधी द्वारा तंज कसे जाने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जवाब दिया है।
  • राहुल ने कहा था कि यह पुरस्कार इतना प्रसिद्ध है कि इसकी कोई ज्यूरी नहीं है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिए गए फिलिप कोटलर अवॉर्ड पर मामला गरमाता जा रहा है। इस मामले पर राहुल गांधी द्वारा तंज कसे जाने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जवाब दिया है। राहुल ने कहा था कि यह पुरस्कार इतना प्रसिद्ध है कि इसकी कोई ज्यूरी नहीं है। इसपर जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि तंज वह आदमी कस रहा है जिसके परिवार ने खुद को ही भारत रत्न से सम्मानित कर लिया। 

 

 

ईरानी ने कहा, वाह! पीएम मोदी को दिए गए अवॉर्ड पर वह आदमी बोल रहा है, जिनके परिवार वालों ने खुद को ही भारत रत्न दे दिया था। इससे पहले राहुल गांधी ने पीएम को फिलिप कोटलर अवॉर्ड दिए जाने के बाद ट्वीट करते हुए कहा था, मैं पीएम को वर्ल्ड फेमस कोटलर प्रेसिडेंशियल अवॉर्ड दिए जाने पर बधाई देना चाहता हूं। यह अवॉर्ड इतना फेमस है कि इसमें न तो कोई ज्यूरी है और न ही इससे पहले किसी को दी गई है। इतना ही नहीं इस अवॉर्ड को देने वाली अलीगढ़ की कोई छोटी सी कंपनी है। इसके इवेंट पार्टनर्स पतंजलि और रिपब्लिक टीवी हैं।

 

 

बता दें कि पीएम मोदी को सोमवार को फिलिप कोटलर प्रेसिडेंशियल अवार्ड से सम्मानित किया गया। उन्हें यह अवॉर्ड नई दिल्ली में दिया गया। पीएमओ से जारी एक बयान के अनुसार पीएम को यह अवॉर्ड तीन आधार पर दिया गया है। इसमें पीपुल, प्रॉफिट और प्लानेट शामिल हैं। पीएम मोदी को यह अवॉर्ड देश को सही नेतृत्व प्रदान करने और सामाजिक-आर्थिक स्तर पर देश को आगे ले जाने के लिए दिया गया। 

इस मौके पर फादर ऑफ मॉडर्न मार्केटिंग कहे जाने वाले प्रोफेसर फिलिप ने कहा कि भारत के पीएम देश की उन्नति के लिए बहुत काम कर रहे हैं। उन्होंने आम लोगों की जिन्दगी को बेहतर बनाने के लिए काफी काम किया है। कोटलर ने कहा कि यह अवॉर्ड अब हर साल किसी एक नेता को दिया जाएगा। कोटलर ने कहा कि पीएम मोदी की लीडरशिप के काफी चर्चे हैं। हमने इसके लिए देश में काफी लोगों से बात भी की। काफी लोगों ने बताया कि पीएम मोदी देश के लिए काफी काम कर रहे हैं। तभी हमने उन्हें चुना है। 


 

Created On :   15 Jan 2019 4:49 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story