comScore

स्टेशन पर शराब छोड़ भागा तस्कर

स्टेशन पर शराब छोड़ भागा तस्कर

डिजिटल डेस्क, नागपुर। रेलवे स्टेशन से मादक पदार्थों की तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं और इसके लिए आरपीएफ और जीआरपी की ओर से मादक पदार्थ के खिलाफ मुहिम भी जारी है। फिर भी मादक पदार्थों की तस्करी में कोई कमी नहीं आई है। सोमवार को रेलवे स्टेशन के आउटर पर एक व्यक्ति शराब बोतलों से भरे दो बैग लेकर खड़ा था। जैसे ही आरपीएफ के स्टाफ ने व्यक्ति को देखा वह बैग छोड़ कर शहर की ओर भाग गया। बैग में 11 हजार 700 रुपए की मप्र राज्य निर्मित 180 शराब की बोतलें मिली है। व्यक्ति अभी तक नहीं पकड़ा गया है। आरपीएफ को देखते ही वह भाग खड़ा हुआ।

स्टाफ को पास आता देख भाग गया आरोपी

जानकारी के अनुसार सोमवार को शाम करीब 9 बजे स्टेशन पर एंटी हाॅकर टीम और पीएलटी टीम "सी' का स्टॉफ गश्त पर था। तभी रेलवे स्टेशन के आउटर एनएमसी ब्रिज मुंबई छोर पर एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में दो बैग के साथ बैठा नजर आया। शक होने पर स्टॉफ के लोग उस व्यक्ति के पास जा रहे थे। व्यक्ति की नजर स्टॉफ पर पड़ते ही वह दोनों बैग वहीं छोड़ कर शहर की ओर भाग गया।

बैग में मिली मध्यप्रदेश निर्मित शराब

आरोपी जब आरपीएफ के हाथ नहीं लगा तो उपनिरीक्षक के.सी जटोलिया ने बैग खोलकर देखा तो उसमें मध्यप्रदेश राज्य निर्मित शराब की बोतलें मिली। बैग को आरपीएफ थाने में लाकर दाे पंचों के सामने जांच की गई जिसमें 11 हजार 700 रुपए की 180 शराब की बोतलें मिली। शराब को आगे की कार्यवाही के लिए राज्य उत्पादन शुल्क विभाग को सौंपा गया है।  अपराध क्र. 217/2019 धारा 65 (ए), ई मुंबई दारू बंदी कायदा के तहत मामला पंजीकृत किया गया।  कार्यवाही वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त आर.पी.एफ भवानी शंकर नाथ के निर्देशन में उप निरीक्षक रामनिवास यादव, आरक्षक शैलेश भास्कर, आरक्षक कामसिंह ठाकुर, आरक्षक जसवीर सिंह, आरक्षक नवीनकुमार ने की।

कमेंट करें
CafbK