comScore
Dainik Bhaskar Hindi

...जब कार में घुसा सांप पेचकस से बाहर निकाला, VIDEO VIRAL

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 11th, 2017 16:29 IST

1.1k
0
0
...जब कार में घुसा सांप पेचकस से बाहर निकाला, VIDEO VIRAL

डिजिटल डेस्क,भोपाल। कोबरा का नाम सुनते ही सभी को पसीना आने लगता है, और आए भी क्यों न कोबरा सांपों का राजा माना जाता है। कोबरा सांप की सभी प्रजातियों में सबसे जहरीला होता है। इंसान की जान लेने के लिए उसके जहर की एक बूंद ही काफी है। कोबरा को रिहायशी इलाकों में ज्यादा देखा जाता है और कई बार ऐसा भी होता है कि वो घरों और गाड़ियों तक में घुस जाते हैं।

स्टैयरिंग के नीचे घूसा सांप

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक सांप गाड़ी में घुस जाता है और लोगों की हलचल देखकर स्टैयरिंग के नीचे बनी जगह में घुस जाता है। सांप को देखकर लोग कुछ देर के लिए सहम भी जाते हैं, लेकिन फिर उनमें से एक शख्स पेचकस की मदद से उसको पकड़ने की कोशिश करता है।

ये भी पढ़ें- VIDEO : बीयर की कैन में फंसा सांप, झाड़ियों से निकलकर सड़क तक लहराया

वीडियो बनाने वाले ने बताया कि ‘हम लोग चर्च गए हुए थे। मैंने अपनी गाड़ी थोड़ी धूप के लिए खुली छोड़ दी, उसके बाद जब हम वापस गाड़ी के पास गए तो हमने देखा कि एक सांप गाड़ी के अंदर बैठा था वहीं जब हमने वहां से फोन उठाने की कोशिश की तो वो पैनल के जरिए स्टैयरिंग के नीचे घुस गया, जिसके बाद मेरे दोस्त सैम्यूअल ने पेचकस की मदद से उसको बाहर निकाला, वो वाकई एक बड़ा सांप था, इस दौरान मैं अपने फोन में वीडियो भी बना रहा था’।

ये वीडियो इन दिनों चर्चा में है और इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर