इंडोनेशिया के पार्लर में अजगर करते हैं बॉडी मसाज

Snake Massage Trend In the Indonesian Massage Parlors
इंडोनेशिया के पार्लर में अजगर करते हैं बॉडी मसाज
इंडोनेशिया के पार्लर में अजगर करते हैं बॉडी मसाज

डिजिटल डेस्क, जकार्ता। मानसिक शांति और थकावट दूर करने के लिए लोग मसाज का सहारा लेते हैं। खूबसूरत लड़कियां अपनी सुंदरता को और अधिक निखारने के लिए भी ये तरीका अपनाती हैं, लेकिन मसाज का एक ऐसा भी तरीका है जिसके बारे में सुनकर आप हैरत में पड़ जाएंगे, यहां गर्ल्स सांप और अजगर से मसाज करवाती हैं। ये अनोखा मसाज पार्लर इंडोनेशिया में स्थित है। 

 

Related image


बाॅडी पर रेंगते रहते हैं
बताया जाता है कि इंडोनेशिया में बीते तीन सालों में ऐसे अनेक मसाज पार्लर ओपन हो गए हैं जहां स्नेक से मसाज करायी जाती है। अजगर, सांप आदि गर्ल्स की बाॅडी पर छोड़ दिए जाते हैं। जिसके बाद होती है उनकी मसाज। इस पार्लर में कस्टमर के शरीर पर विभिन्न प्रजातियों के बेहद अजीब दिखने वाले सांप छोड़े जाते हैं। ये छोटे से लेकर बड़े आकार तक के हो सकते हैं। 

 

 

Related image

 

पूरी आजादी से रेंगते है

स्नेक मसाज को लेकर बताया जाता है कि ये कस्टमर के पूरे शरीर में रेंगते रहते हैं, जिससे उनकी मसाज अपने आप ही हो जाती है। इस दौरान कस्टमर्स भी आराम से लेटे रहते हैं। उनके शरीर पर सांप ऐसे विचरण करते या चलते हैं कि मानों वे जंगल में आजादी से रेंग रहे हैं। इस अनोखे तरीके के बारे में पहली बार जब यहां चर्चाएं हुईं तो लोगों को अजीब लगा, लेकिन अब ऐसे मसाज को लेने वालों की कमी नही है। 

 

Related image


पल भर में दूर होता है चिड़चिड़ापन

अब ये तरीका काफी लोकप्रिय हो गया है, लेकिन यदि आप ये मसाज लेने की सोच रहे हैं तो उससे पहले ये जानना भी जरूरी है कि ये सांप बाॅडी पर रेंगते-रेंगते कभी नाक में घुसने की कोशिश करते हैं तो कई पेट, हाथ, पीठ, सिर, छाती को कसके जकड़ बना लेते हैं, और जकड़ बनाते हुए ही रेंगते हैं। हालांकि इस मसाज का लाभ उठा चुके लोग कहते हैं कि मसाज का ये तरीका शानदार है और इससे तनाव कुछ ही पलों में दूर हो जाता है। जब ये बाॅडी पर चलते हैं तो ठंडक महसूस होती है जिससे चिड़चिड़ापन भी चला जाता है।

 

Related image

Created On :   3 Dec 2017 4:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story