बाल झड़ने से परेशान था सॉफ्टवेयर इंजीनियर, उठाया ये घातक कदम

software engineer committed suicide in madure due to hair fall
बाल झड़ने से परेशान था सॉफ्टवेयर इंजीनियर, उठाया ये घातक कदम
बाल झड़ने से परेशान था सॉफ्टवेयर इंजीनियर, उठाया ये घातक कदम

डिजिटल डेस्क, मदुरै। बाल झड़ना आज एक बड़ी समस्या बन गया है। इसको लेकर आज हर युवा वर्ग परेशान रहता है और बालों को झड़ने से रोकने के लिए तरह-तरह के जतन भी करता है। मगर तमिलनाडु के मदुरै जिले में एक युवक ने बाल झड़ने की समस्या के बाद घातक कदम उठाया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। मदुरै जिले के जयहिंदपुरम निवासी आर मिथुन राज ने बाल झड़ने की समस्या से परेशान होकर अपनी जान दे दी। मृतक आर मिथुन राज सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। जो बेंगलुरु में कार्यरत् थे।

मिथुन के पिता रवि की कई साल पहले मृत्यु हो चुकी थी और उनकी मां वासंती मदुरई के जयहिंदपुरम में रहती हैं। वासंती ने अपने बेटे की शादी के लिए लड़की देखना भी शुरू कर दिया था, लेकिन मिथुन अपने गिरते बालों की वजह से परेशान थे। इस बात का जिक्र उन्होंने अपनी मां से भी किया था। मिथुन पिछले कुछ समय से छुट्टी पर थे और पिछले कुछ हफ्तों से डिप्रेशन में दिख रहे थे। रविवार सुबह वासंती मंदिर गई थीं, जब लौटकर आईं तो अपने बेटे को पंखे से लटका हुआ देखकर होश उड़ गए। पड़ोसियों की मदद से मिथुन को नीचे उतारा गया और राजाजी अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि मिथुन को स्कैल्प (सिर की त्वचा) में समस्या थी जिसकी वजह से उनके बाल लगातार गिरते जा रहे थे। इसके लिए उन्होंने कई बार ट्रीटमेंट लिया लेकिन फायदा नहीं हुआ और बालों का गिरना लगातार जारी रहा। मिथुन ने अपना करियर चेन्नै के इंफोसिस से शुरू किया था। कुछ साल यहां काम करने के बाद उन्होंने पिछले साल बेंगलुरु में आईटी कंपनी जॉइन की।

Created On :   2 Jan 2018 12:09 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story