पूर्व गृहमंत्री सुशील शिंदे की बेटी प्रणीति ने पीएम मोदी को बताया ‘डेंगू मच्छर’

Solapur Congress MLA Praniti Shinde called PM Modi dengue mosquito
पूर्व गृहमंत्री सुशील शिंदे की बेटी प्रणीति ने पीएम मोदी को बताया ‘डेंगू मच्छर’
पूर्व गृहमंत्री सुशील शिंदे की बेटी प्रणीति ने पीएम मोदी को बताया ‘डेंगू मच्छर’
हाईलाइट
  • पूर्व गृहमंत्री सुशील शिंदे की बेटी प्रणीति ने पीएम मोदी के लिए कहे अपशब्द
  • प्रणीति शिंदे ने कहा- देश में एक नया डेंगू मच्छर आ गया है
  • जिसका नाम मोदी बाबा है
  • प्रणीति सोलापुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक हैं

डिजिटल डेस्क, सोलापुर। पूर्व गृहमंत्री और कांग्रेस नेता सुशील शिंदे की बेटी प्रणीति का एक विवादित बयान सामने आया है। इस बयान में वे पीएम मोदी को डेंगू मच्छर बता रही है। प्रणीति शिंदे कह रही हैं, "देश में एक नया डेंगू मच्छर आ गया है, जिसका नाम मोदी बाबा है। उसकी वजह से सबको बीमारी हो रही है।"

प्रणीति यहीं नहीं रूकती हैं, वे आगे कहती हैं, "इस मच्छर को झूठ बोलने की बीमारी लगी है। जैसे..भाइयों में महंगाई कम करूंगा। आपके खाते में 15 लाख रुपए जमा करूंगा आदि.."

 

 

प्रणीति का यह बयान 24 अक्टूबर का है। वे सोलापुर में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहीं थीं। बता दें कि प्रणीति सोलापुर विधानसभा क्षेत्र से ही कांग्रेस विधायक हैं। प्रणीति के पिता सुशील कुमार शिंदे यूपीए सरकार के कार्यकाल में केंद्रीय बिजली मंत्री भी रह चुके हैं। वे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के पद पर भी रहे हैं।

बता दें कि शनिवार को शशि थरूर द्वारा अपनी नई किताब "द पैराडॉक्सिकल प्राइम मिनिस्टर" के प्रमोशन में दिया गया बयान भी विवादों में है। अपनी किताब के प्रमोशन के लिए बेंगलुरु लिटरेचर फेस्ट में उन्होंने अपनी किताब के कुछ पन्ने पड़े थे, जिनमें उन्होंने RSS सूत्रों का हवाला देते हुए पीएम मोदी की तुलना "शिवलिंग पर बैठे बिच्छू" से की थी।

Created On :   28 Oct 2018 3:29 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story