comScore

बेटे ने दी थी पिता की हत्या की सुपारी - किलर गिरफ्तार , मुख्य आरोपी फरार

बेटे ने दी थी पिता की हत्या की सुपारी - किलर गिरफ्तार , मुख्य आरोपी फरार

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। अपने पिता की जायजाद प्राप्त करने के लिए एक बेटे ने सुपारी किलर से उनकी हत्या करवा दी थी। पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । इस संबंध में बताया गया है कि लालबर्रा थाना अंतर्गत ग्राम कनकी में लेखराम ब्रम्हे की 9 दिसंबर 2018 को हत्या कर दी गई थी। इसकी जानकारी मृत लेखराम के पुत्र गजानंद ब्रम्हे ने पुलिस को दी थी। 

जायजाद न मिलने से था नाराज

मामले में पुलिस ने विवेचना में गजानंद ब्रम्हें को पिता की हत्या में शामिल होने के मामले में गिरफ्तार किया था।  पूछताछ में पता चला था कि गजानन पिता द्वारा जमीन का हिस्सा न दिेए जाने से नाराज था और उसने कनकी निवासी विक्की पिता देवीचंद डहरवाल को पिता की हत्या के लिए सुपारी दी थी। घटना दिनांक को विक्की डहरवाल ने अपने साथियो के साथ मिलकर लेखराम ब्रम्हें की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। हत्या में लिप्त मुख्य आरोपी विक्की और उसके साथी फरार चल रहे थे। जिनकी पतासाजी और गिरफ्तारी के लिए लालबर्रा पुलिस वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में लगातार फरार आरोपियों की तलाश कर रही थी।  19 जुलाई को सूचना प्राप्त होने के बाद रामपायली थाना अंतर्गत सोनझरा निवासी आरोपी राजेश उर्फ राज पिता शिवलाल सोनवाने, जितेन्द्र पिता अरूण सोनवाने, राजेन्द्र उर्फ भूरा पिता दिमाकचंद हनवत और लालबर्रा थाना अंतर्गत कनकी निवासी कौशिक पिता बलराम मेश्राम को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त की गई मोटर सायकिल भी बरामद की है। 

इनका कहना है

कनकी में 9 दिसंबर 2018 को लेखराम की हत्या मामले में आरोपी पुत्र गजानन ने बताया था कि उसने पिता की हत्या के लिए विक्की डहरवाल को सुपारी दी थी। इस आधार पर मामले में धाराओं का ईजाफा कर हत्या में शामिल सुपारी किलर और उसके साथियों की पुलिस तलाश कर रही थी। 19 जुलाई को हत्या में लिप्त आरोपियो की जानकारी के बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। एम.आर. रोमड़े, थाना प्रभारी, लालबर्रा थाना

कमेंट करें
taIs9