दामाद ने सास को मौत के घाट उतारा,पत्नी को भी किया घायल

Son-in-law kills mother-in-law, wife also injured
दामाद ने सास को मौत के घाट उतारा,पत्नी को भी किया घायल
दामाद ने सास को मौत के घाट उतारा,पत्नी को भी किया घायल

डिजिटल डेस्क सतना। सिंहपुर थाना अंतर्गत ग्राम पनगरा में युवक ने अपनी सास को मौत के घाट उतार दिया तो पत्नी को गंभीर रुप से घायल कर दिया। इस सनसनी खेज घटना के बाद फरार हुए आरोपी को पुलिस ने कुछ घंटों के भीतर ही घेराबंदी कर पकड़ लिया। उक्त जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सुधांशु तिवारी ने बताया कि बुधवार सुबह मीना कुशवाहा पति होमलाल कुशवाहा 45 वर्ष अपनी पुत्री अंजनी कुशवाहा पति शिवशंकर 20 वर्ष और ससुर श्रीकुमार कुशवाहा के साथ खेत पर बनी अहरी में काम कर रही थी। तकरीबन 7 बजे उसका दामाद शिवशंकर कुशवाहा पुत्र रामपाल कुशवाहा 24 वर्ष निवासी आमा टोला-भाजीखेरा अचानक अहरी में आ धमका। युवक ने पत्नी को उसके साथ भेजने की बात कही तो मीना ने देवेन्द्र नगर से पति के वापस आने तक रुकने के लिए कहा लेकिन युवक जिद पर अड गया। दोनों के बीच बहस होने लगी,इसी दौरान आरोपी ने खेत में पड़ा पाचा उठाकर सास के सिर पर प्रहार कर दिया,जिससे पाचा का नुकीला हिस्सा सिर के पीछे धस गया और मौके पर ही महिला की मौत हो गई। मां की चीख-पुकार सुनकर अंजनी बीच-बचाव करने आई तो आरोपी उस पर भी हमला कर दिया। तब तक मृतका के ससुर श्रीकुमार कुशवाहा समेत कुछ और ग्रामीण एकत्र होकर घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े,जिन्हें देखकर आरोपी भाग निकला। 
 पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम
मां-बेटी के साथ हुई घटना की खबर होमलाल के साथी ने डायल 100 पर दी गई तो पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई और घायल अंजनी को उपचार के लिए जिला अस्पताल रवाना कर दिया। वहीं भौतिक साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेंसिक अधिकारी डॉ.महेन्द्र सिंह को घटना स्थल पर बुलाया गया,जिन्होंने बारीकी से परीक्षण कर खेत की मिट्टी पाचा आदि जब्त कराए। तब मीना के शव को नागौद भेजकर पोस्टमार्टम कराया गया। 
देवबाबा रोड से पकड़ा
पुलिस ने घटना के बाद फरार हुए आरोपी की धरपकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरु कर दी। इसी दौरान दोपहर करीब 1 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी को देव बाबा रोड पर देखा गया है। तब पुलिस टीम ने फौरन बताई गई जगह पर जाकर घेराबंदी करते हुए आरोपी को पकड़ लिया।उसके खिलाफ हत्या एवं हत्या की कोशिश का मुकदमा पंजीबद्ध किया गया है। 
डेढ़ साल पूर्व हुई थी शादी
आरोपी शिवशंकर का विवाद अंजनी के साथ मार्च 2018 में हुआ था। लेकिन शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों के बीच झगड़े शुरु हो गए। गृह कलह के कारण अंजनी मायके आ जाती थी,तब कभी माता-पिता की समझाइश और कभी पति के मारने पर ससुराल लौट जाती थी। इस बार 20 दिन पूर्व पनगरा आई और पति के कई बार बुलाने पर भी नहीं जा रही थी। मंगलवार शाम को भी शिवशंकर ने अहरी जाकर पत्नी को साथ चलने के लिए कहा था पर अंजनी ने उसकी बात नहीं मानी। तब आरोपी चुपचाप लौट गया था लेकिन बुधवार सुबह वह खतरनाक मंसूबे के साथ फिर लौटा और सास की हत्या कर दिया। आरोपी को गुरुवार सुबह कोर्ट में पेश किया जाएगा। 
 

Created On :   21 Nov 2019 8:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story