बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, बांस का पेड़ काटने को लेकर मारा था तमाचा

Son killed father by attacking him with the axe
बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, बांस का पेड़ काटने को लेकर मारा था तमाचा
बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, बांस का पेड़ काटने को लेकर मारा था तमाचा

डिजिटल डेस्क, रीवा। पिता पुत्र के बीच कमजोर पड़ते रिश्तों का एक और वाक्या यहां उस समय देखने मिला जब गलती करने पर पुत्र को तमाचा मार देने पर आक्रोशित पुत्र ने पिता को मौत के घाट उतार दिया । इस संबंध में बताया गया हेै कि  जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में  एक ऐसी वारदात हुई है जिसमें बेटे ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया । वार्ड क्रमांक 6 में रहने वाले रामनिवास रावत पिता जगन्नाथ 50 वर्ष पर बेटे ने टांगी से इतने प्रहार किए कि मौके पर ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी पुत्र फरार हो गया। इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि कि मृतक रामनिवास का अपने पुत्र कमलेश 30 वर्ष से बांस का पेड़ काटने को लेकर विवाद हुआ था। 

पेड़ काटने पर पिता ने मारा था चांटा

मंगलवार की दोपहर घर के पीछे लगे बांस के पेड़ को कमलेश ने काटा था। इस बात पर पिता रामनिवास को गुस्सा आया और एक चांटा मार दिया। इससे कमलेश इतना आक्रोशित हुआ कि टांगी उठाकर गर्दन और सिर पर दर्जन भर वार कर दिए। घटना के समय रामनिवास की मां मौके पर मौजूद थी। उसने बचाव के लिए काफी गुहार लगाई, लेकिन जब तक लोग वहां पहुंचते रामनिवास पर हमला कर आरोपी पुत्र भाग चुका था।

हुआ पोस्टमार्टम

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक की मॉ सहित अन्य लोगों से घटना के बारे में जानकारी हासिल की। पुलिस ने मृतक के पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए रखा दिया गया है। पुलिस आरोपी पुत्र की तलाश में जुट गई है।

इनका कहना है 

बांस काटने के विवाद में पुत्र ने टांगी मारकर पिता की हत्या की है। घटना के बाद आरोपी पुत्र फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही पकड़ा जाएगा।
सुनील गुप्ता, टीआई गोविन्दगढ़

Created On :   21 Aug 2019 8:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story