व्यवसायी के 6 वर्षीय बेटे का अपहरण कर मांगी 50 लाख की फिरौती

Son of businessman kidnapped by masked bike riders on a day time
व्यवसायी के 6 वर्षीय बेटे का अपहरण कर मांगी 50 लाख की फिरौती
व्यवसायी के 6 वर्षीय बेटे का अपहरण कर मांगी 50 लाख की फिरौती

डिजिटल डेस्क, सीधी। सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत चकदही रोड निवासी एक व्यवसायी के 6 वर्षीय बेटे को नकाबपोश बाइक सवारों ने दिन-दहाड़े अगवा कर लिया, जिसकी रिहाई के लिए 50 लाख की फिरौती मांगी गई है। इस वारदात से शहर में सनसनी फैल गई, वहीं बच्चे के परिजन थाने पहुंच गए। जिनकी शिकायत पर कायमी कर पुलिस जांच में जुट गई।

नकाबपोश ले गए उठाकर
जानकारी के मुताबिक आढ़त व्यवसाई राकू सिंधी चकदही रोड पर अरविन्दो स्कूल के पास रहते हैं। मंगलवार शाम करीब 5 बजे उनका 6 वर्षीय बेटा घर के बाहर खेलते-खेलते लापता हो गया, जब वह काफी देर तक नहीं आया तो आसपास तलाश की गई पर कुछ पता नहीं चला। तकरीबन 9 बजे राकू के भाई के मोबाइल पर अनजान नंबर से फोन आया, जिसमें बात करने वाले व्यक्ति ने बच्चे को अगवा करने की बात कहते हुए उसे जीवित छोडऩे के एवज में 50  लाख की फिरौती मांगी और फोन काट दिया। इस फोन ने पूरे परिवार के होश उड़ा दिए, तुरंत ही सभी लोग कोतवाली चले गए जहां टीआई राघवेन्द्र द्विवेदी को घटनाक्रम की जानकारी दी तो उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए पूरे शहर की नाकाबंदी कराई और अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गए। पुलिस की जांच और पीडि़त परिवार के घर के आसपास की गई पूछताछ में पता चला कि बाइक पर आए 2 नकाबपोश बच्चे को उठाकर ले गए थे। हालांकि पुलिस अभी खुलकर अपहरण की बात स्वीकार नहीं कर रही है।

42 घंटे के लिए सीज कर दी जाएगी अंतरराज्यीय सीमा  - विधानसभा चुनाव के लिए 28 नवंबर को प्रस्तावित मतदान के मद्देनजर जिला निर्वाचन अधिकारी मुकेश शुक्ला ने मतदान से दो दिन पूर्व यानि 26 नवंबर को रात 12 बजे से 28 नवंबर को शाम 6 बजे तक जिले के सीमावर्ती राज्य और सीमा से लगे जिले के सीमावर्ती राज्य के वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित करने की व्यवस्था बनाई है।  
धारा-144 के तहत इस प्रतिबंधित अवधि में अत्यावश्यक,शासकीय सेवा और कानून व्यवस्था बनाए रखने में प्रयुक्त होने वाले वाहनों को ही आवागमन की अनुमति होगी।

 

Created On :   10 Oct 2018 7:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story