मैं घंटों शूट करने पर भी कभी थकान महसूस नहीं करती हूं- सोनाक्षी

मैं घंटों शूट करने पर भी कभी थकान महसूस नहीं करती हूं- सोनाक्षी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा दमदार किरदार फिल्म "कलंक" में दिखने को मिलेगा। उनकी फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ​सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके घर वाले उनके साथ कैसे ट्रीटमेंट करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पैरेंट्स, भाई और रिश्तेदार उन्हें कभी भी एक स्टार वाला ट्रीटमेंट नहीं देते हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि ""मैं हमेशा वही करती हूं, जो मुझे पसंद है। मैं अपनी हर फिल्म में ऐसे काम करती हूं जैसे वो मेरी फिल्म है। मेरे लिए मेरी हर फिल्म नई होती है।""

""मैं फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में जानने की कोशिश करती हूं। किरदार में घुसने का हर संभव प्रयास करती हूं ताकि वह पर्दे पर बनावटी न लगे। कलंक मेरी इस साल की पहली फिल्म है, जिसके बाद मेरी और तीन फिल्में आने वाली हैं। सभी फिल्मों में मेरे किरदार एक दूसरे से काफी अलग है। मैं घंटों शूट करने पर भी कभी थकान महसूस नहीं करती हूं। उन्होंने कहा, घंटों शूट के दौरान भी मुझे मजा आता है। यही मेरी सबसे बड़ी ताकत है""

बता दें फिल्म कलंक में सोनाक्षी के साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी ​दीक्षित, संजय दत्त मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस​​ फिल्म में माधुरी और संजय लंबे समय बाद स्क्रीन पर साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म के भव्य सेट को 700 मजदूरों ने मिलकर 3 महीने में तैयार किया है। यह करन जौहर की फिल्म का अब तक का सबसे बड़ा सेट है। 

Created On :   15 April 2019 2:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story