KBC: सोनाक्षी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा- आई लव मीम्स और बनाओ

Sonakshi Sinha Said To Trollers I Love Memes Please Create More
KBC: सोनाक्षी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा- आई लव मीम्स और बनाओ
KBC: सोनाक्षी ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा- आई लव मीम्स और बनाओ
हाईलाइट
  • इसके बाद सोनाक्षी ने ट्रोलर्स को कहा और मीम्स बनाओ
  • एक प्रश्न का उत्तर नहीं दे पाने के चलते हुई थीं ट्रोल
  • कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 में शामिल हुई थी सोनाक्षी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 में शामिल हुई थी। वे केबीसी करमवीर के स्पेशल एपिसोड के लिए रुमा देवी का साथ देने शो पर आई थी। इस दौरान अमिताभ ने उनसे एक सवाल पूछा, जिसका जवाब वह नहीं दे स​की। ऐसे में लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। सिर्फ सोनाक्षी ही नहीं उनके परिवार को लेकर भी मीम्स बनाए गए। इन सब से परेशान होकर एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया और ऐसे ही मीम्स बनाने की सलाह भी दी। 

सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि 'डियर जागे हुए ट्रोलर्स!!  मुझे पाइथागोरस प्रमेय, मर्चेंट ऑफ वेनिस, पीरियोडिक टेबल, मुगल राजवंश के कालक्रम, और क्या क्या याद नहीं वह भी याद नहीं है। अगर आपके पास कोई काम नहीं और इतना टाइम है तो प्लीज ये सब पर भी मीम्स बनाओ न। आई लव मीम्स।'

बता दें कौन बनेगा करोड़पति 11 में शुक्रवार को कर्मवीर स्पेशल ऐपिसोड में रूमा देवी हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने बैठीं। रूमा का साथ देने के लिए वहां बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी पहुंचीं। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने शो के सवाल किया कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?

A. सुग्रीव   B. लक्ष्मण 
C. सीता    D. राम

सोनाक्षी सिन्हा को इस सवाल का जवाब नहीं पता था। इसके लिए उन्होंने एक्सपर्ट सलाह सहारा लिया और फिर सही जवाब दिया। लेकिन इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था। 

Created On :   21 Sep 2019 10:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story