comScore

कैंसर की जंग जीत एक बार फिर दिखेंगी पर्दे पर सोनाली बेंद्रे

February 03rd, 2019 13:11 IST
कैंसर की जंग जीत एक बार फिर दिखेंगी पर्दे पर सोनाली बेंद्रे

डिजिटल डेस्क,मुबंई। कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज करवा कर लौटीं है। जिसकी जानकारी सोनाली ने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। पिछले साल सोनाली बेंद्रे को कैंसर की खबर सुनकर उनके फैंस काफी चिंतित हो गए थे,लेकिन अपनी सकारात्मक ऊर्जा से इस जानलेवा बीमारी को उन्होंने हराया और अब वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं। खबरों के मुताबिक सोनाली अब एक बार फिर से अपने काम पर वापिस लौट चुकी हैं और जल्द ही फैंस उनको पर्दे पर देख सकेंगे।   

हाल ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए सोनाली ने लिखा, 'लंबे समय के बाद सेट पर लौट रही हूं। कई तरीकों और कई स्तरों पर आजमाई गई हूं। एक अजीब सा एहसास हो रहा है'। मैं काम पर लौटते हुए बहुत गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। मुझे नहीं लगता कि शब्द इस बात को बयां कर पाएंगे कि काम पर लौटते हुए कितना ज्यादा अच्छा फील कर रही हूं।

सोनाली ने ये भी लिखा कि 'कैमरे को दोबारा फेस करना और जिन हाव भावों की जरुरत है उन्हें दिखाना, पिछले कुछ महीने से मेरी भावनाएं जैसे मरती सी जा रही थी। ऐसी भावनाएं व्यक्त करना अच्छा लगता है जो कि आपके काम को चाहिए। यह वैसा दिन है जो मेरी मदद कर रहा है। #SwichOnThesunshine #OneDayAayAtATime.।

कैंसर का इलाज कराने के बाद से सोनाली पढ़ने लिखने से काफी जुड़ी रही हैं और उन्होंने एक बुक क्लब फैसिलिटी भी शुरू की है। जाहिर तौर पर सोनाली ने कैंसर से जंग जीतकर जिस तरह दोबारा वापसी की है इससे उन्होंने अपने फैन्स को यह मैसेज भी दिया है कि जिंदगी में कभी हार नहीं माननी चाहिए। सोनाली के फैन्स को भी अब इंतजार होगा कि सोनाली कब उन्हें पर्दे पर नजर आएंगी।


   

Loading...
कमेंट करें
RtAr8
Loading...