आनंद आ​हुजा के बर्थडे पर सोनम ने किया प्यारा सा पोस्ट, अनिल ने भी शुभकामनाएं

Sonam, Anil Kapoor share heartfelt birthday wishes for Anand Ahuja
आनंद आ​हुजा के बर्थडे पर सोनम ने किया प्यारा सा पोस्ट, अनिल ने भी शुभकामनाएं
आनंद आ​हुजा के बर्थडे पर सोनम ने किया प्यारा सा पोस्ट, अनिल ने भी शुभकामनाएं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आज आनंद आहूजा के बर्थडे पर सोनम कपूर ने बहुत ही खूबसूरत अंदाज में विश किया। इतना ही नहीं अनिल कपूर का विश भी बहुत खास था। 

सोनम ने अपने और आनंद के इंस्टाग्राम पर खूबसारी फोटो शेयर की और प्यारा सा कैप्शन लिखा। 

"मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं। दयालु, कुलीन और सबसे आदर्शवादी व्यक्ति को मैं जानती हूं। सबसे अच्छी चीज जो मेरे साथ हुई है। मुझे आशा है कि आप वह सब कर पाएंगे जो आप सपने देखते हैं और सभी में योगदान करते हैं। जिस तरह से आप हमेशा चाहते हैं। आप बस बाकी सभी की तुलना में सबसे अच्छे हैं।

सोनम के प्यारे पति को सोनम के पोस्ट का जवाब देने की जल्दी थी और उन्होंने लिखा, "मेरे पास इनमें से कोई भी तस्वीर क्यों नहीं है!"! आप सबसे अच्छे हैं, शाब्दिक रूप से सबसे अच्छे हैं। हर दिन आपका जन्मदिन की तरह है। EverydayPhenomenal लव यू toooooooo बहुत।"

जन्मदिन पर लड़के के ससुर अनिल कपूर, जो अपने दामाद के साथ एक सुंदर बंधन साझा करते हैं। उन्होंने ने भी आनंद के लिए एक पोस्ट ​लिखा।

"जिस दिन से आप हमारे जीवन में आए हैं, आपने हमारे दिलों, घर और जीवन को खुशहाल बनाया है। आनंद आहूजा! सुनीता कपूर और मुझे इतने सारे कारण देने के लिए धन्यवाद! आपका हर दिन शुभ और मंगलमय हो। "लव वेल" के अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर आनंद के बास्केटबॉल खेलने की तस्वीर के साथ लिखा, "हम आपको दिल से प्यार करते हैं।"


सोनम ने पिछले साल 8 मई को आनंद कारज समारोह में दिल्ली के एक व्यवसायी से शादी की थी। इसके बाद उन्होंने एक रिसेप्शन ​भी दिया, जिसमें बॉलीवुड के कई लोग शामिल थे।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें सोनम अगली बार "द ज़ोया फैक्टर" में दिखाई देंगी। यह फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है।

Created On :   30 July 2019 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story