comScore
Dainik Bhaskar Hindi

दोस्त के साथ सेट करना चाहते थे आनंद, फिर खुद ही प्रपोज किया- सोनम कपूर

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 13th, 2018 19:58 IST

5.8k
0
1
दोस्त के साथ सेट करना चाहते थे आनंद, फिर खुद ही प्रपोज किया- सोनम कपूर

News Highlights

  • सोनम ने बॉय फ्रेंड और बिजनेस मैन आनंद आहूजा के साथ 8 मई को शादी रचाई थी।
  • शादी के चार महीने बाद सोनम ने आनंद को लेकर एक खुलासा किया है।
  • सोनम ने कहा कि आनंद पहले उन्हें अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ सेट करने की कोशिश की थी।


डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोनम कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉय फ्रेंड और बिजनेस मैन आनंद आहूजा के साथ 8 मई को शादी रचाई थी। शादी के चार महीने बाद सोनम ने आनंद को लेकर एक खुलासा किया है। सोनम ने एक चैट शो में कहा कि आनंद ने पहले उन्हें अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ सेट करने की कोशिश की थी। हालांकि धीरे-धीरे बात करने से खुद दोनों ही इतने नजदीक आ गए कि शादी करने का निर्णय ले लिया।

..तो सोनम को इस तरह प्रपोज किया आनंद ने
सोनम ने इस शो में आनंद के प्रपोज करने के स्टाइल को लेकर भी खुलासा किया। सोनम ने कहा, 'एक दिन मैं और आनंद न्यूयॉर्क में साइक्लिंग करने निकले थे। उस दिन मेरा मूड बहुत खराब था। मुझे उस दिन न्यूयॉर्क और वहां के लोगों पर बहुत गुस्सा आ रहा था। मैं रास्त भर आनंद से न्यूयॉर्क के लोगों की बुराई करती जा रही थी। आनंद मेरा मूड भांप कर अचानक साइकल से उतर गए। उन्होंने बीच सड़क पर घुटनों के बल बैठते हुए मुझे शादी के लिए प्रपोज किया। उस वक्त उनके पास अंगुठी नहीं थी, इसके बावजूद उन्होंने मुझे प्रपोज किया। मैं खुश हो गई और हां कर दिया।'

पिता की तरह हैं सोनम
सोनम की पिछली फिल्म वीरे दी वेडिंग ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। सोनम ने हाल ही में कान्स के रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती से भी सबको प्रभावित किया था। सोनम ने बार-बार ये साबित किया है कि वो केवल एक खूबसूरत चेहरा नहीं हैं बल्कि अपने पिता अनिल कपूर की ही तरह एक अच्छी कलाकार भी हैं। यही आत्मविश्वास उन्हें किसी भी फिल्म में किसी भी तरह का रोल करने की प्रेरणा देता है। 

बता दें कि सोनम और आनंद फैन्स के बीच अपनी क्यूट कैमिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों ही काफी एक्टिव हैं और एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। दोनों के बीच की कैमिस्ट्री इतनी स्ट्रांग है कि शादी से पहले रिलेशनशिप की भनक भी नहीं लगने दी थी। हालांकि शादी के बाद वह आनंद की बढाई करती नहीं थकती हैं। 


 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर