सोनचिरैया: भूमी पेडनेकर ने डाकू बनने के लिए ली है खास ट्रेनिंग

सोनचिरैया: भूमी पेडनेकर ने डाकू बनने के लिए ली है खास ट्रेनिंग

डिजिटल डेस्क, मुबंई। कम समय में ही भूमी पेडनेकर ने बॉलीवुड में काफी अच्छी जगह बना ली है। वे अपने हर किरदार से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं, क्योंकि उनका किरदार ही ऐसा होता है कि लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाता है। जल्द ही भूमी फिल्म सोनचिरैया में नजर आने वाली हैं। जिसमें वे एक डाकू के किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म में अपने किरदार को लेकर भूमी ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि इस किरदार के लिए मैंने दो महीने की ट्रेनिंग ली है। इस दौरान भूमी ने फिल्म में अपने अपीयरेंस पर भी फोकस किया है। इसके साथ ही भूमी ने चम्बल की लोकल बोली भी सिखी है।

एक निजी इंटरव्यू के दौरान भूमी ने बताया कि डायरेक्टर अभिषेक चौबे ने मुझे पहली मीटिंग में कहा कि आपको इस फिल्म के लिए शारीरिक और मानसिक तौर पर तैयार होना पड़ेगा। आपको चम्बल की महिलाओं की तरह मजबूत दिखना होगा और उनकी लाइफस्टाइल को अपनाना होगा। इस फिल्म में काफी सारा एक्शन है और शूटिंग के लिए भागदौड़ भी अधिक करनी पड़ेगी। साथ ही भूमी ने ये भी बताया कि चम्बल की बुंडेलखंडी बोली की ट्रेनिंग भी स्टारकास्ट को दी गई है।

इसके अलावा डारेक्टर अभिषेक ने भूमी को चंबल की महिलाओं के रहन-सहन को लेकर भी पहले से अवेयर कर दिया था। अभिषेक ने बताया कि चंबल की महिलाएं फील्ड में रोजाना काम करने साथ ही पानी मीलों-मील दूर चलकर जाती हैं।

भूमि ने बताया कि यहीं से उनकी ट्रेनिंग शुरु हो गई। उन्होंने कहा "किरदार में घुसने के लिए मैं आराम नगर से सिर पर पानी रखकर रोजाना चार किलो मीटर चलती थी। इसके अलावा पीठ पर 10 किलो गेहूं की बोरी रखकर चलती थी। वहीं, रोजाना चक्की पर पीसती थी।" ये ट्रेनिंग लगभग डेढ़ महीने चली। भूमी के अलावा इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी भी हैं। फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज की जाएगी। 

 

Created On :   19 Feb 2019 10:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story