comScore

Trailer Review: कॉमेडी का डबल डोज है फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 

September 25th, 2018 18:21 IST
Trailer Review: कॉमेडी का डबल डोज है फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ नुसरत भरुचा और सनी सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी दो ऐसे करीबी दोस्तों पर आधारित है जिनमें से एक को गर्लफ्रेंड मिल जाती है और वह उससे शादी करने के लिए तैयार हो जाता है। जिसके बाद दूसरा दोस्त सोनू अपने जिगरी दोस्त टीटू को मिली गर्लफ्रेंड को लेकर काफी परेशान हो जाता हैं।

सोनू को यह शक है कि जरूर दाल में कुछ काला है, ऐसा इसलिए क्योंकि लड़की कुछ ज्यादा ही सीधी और शरीफ है। जब इस बात के बारे में स्वीटी को पता चलता है तो सोनू से उसकी लड़ाई हो जाती है। 'प्यार का पंचनामा' और 'प्यार का पंचनामा 2' के मेकर्स द्वारा बनाई गई यह फिल्म एक बार फिर से उसी स्टार कास्ट के साथ लौटी है। फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त हैं, इस बार आपको कॉमेडी का डबल डोज मिलेगा। ट्रेलर सस्पेंस और दमदार पंच से भरा है। इसमें इश्क की पहली सीढ़ी चढ़ने से लेकर शादी तक का मामला है। इस ट्रेलर की खास बात यह है कि इसमें संस्कारी बाबू जी आलोक नाथ अपशब्दों का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं।

इस कहानी के जनक अपने ‘प्यार के पंचनामा’ सीरीज वाले निर्देशक लव रंजन हैं। इस ट्रेलर में समझ में आता है कि प्यार करना जितना मुश्किल है और शादी करना तो उससे भी मुश्किल। क्योंकि मिस या मिस्टर परफेक्ट का मिलना अंसभव सा काम हो चला है। अब शादी टूटती है या नहीं ये फिल्म देखकर पता चल पाएगा। इस फिल्म से रिलेशनशिप में पड़ने वालों को काफी कुछ सीखने को मिलेगा। खासतौर पर जिनका अभी-अभी ब्रेकअप हुआ हो। ये फिल्म 9 फरवरी 2018 को रिलीज होगी। इस फिल्म की रिलीज डेट तीसरी बार बदली गई है।

बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘परी’ से होगी। फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को लव फिल्म्स और टी-सीरीज के बैनर तले प्रोड्यूज किया गया है। इसकी ज्यादातर शूटिंग दिल्ली और उत्तर प्रदेश में की गई है।  

कमेंट करें
yGZh2