तो इसलिए छोड़ी थी सोनू सूद ने कंगना की फिल्म मण‍िकर्ण‍िका

Sonu Sood tells the reason for leaving Kanganas film Manikarnika
तो इसलिए छोड़ी थी सोनू सूद ने कंगना की फिल्म मण‍िकर्ण‍िका
तो इसलिए छोड़ी थी सोनू सूद ने कंगना की फिल्म मण‍िकर्ण‍िका

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का विवादों से हमेशा नाता रहा है। कभी बयानों को लेकर तो कभी फिल्म के प्रोडक्शन-डायरेक्शन में दखलअंदाजी के चलते वो सह-कलाकारों और इंडस्ट्री के कई दिग्गज लोगों से पंगा ले चुकी है। कंगना की फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही कई विवादों से इसका नाम जुड़ चुका है। फिल्म में कंगना के डायरोक्टियल में जरूरत से ज्यादा इंटफेयर करने की वजह से डायरेक्टर कृष ने फिल्म को छोड़ दिया था। इसके बाद खुद कंगना ने इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान संभाली थी। इतना ही नहीं एक्टर सोनू सूद ने भी कंगना की वजह से फिल्म छोड़ दी है। 

 

बकौल सोनू सूद, रीशूट और शूटिंग शेड्यूल की वजह से उन्होंने मूवी से किनारा किया। एक्टर ने कहा- ""जब डायरेक्टर और कंगना रनौत के बीच चीजें खराब हुईं तो वो फिल्म दोबारा से शूट करना चाहते थे। तब मैंने पूछा कि क्या रीशूट करना है? क्योंकि मैं कुछ ही सीन्स रीशूट कर सकता था, जो जरूरी थे। एडिटिंग के बाद मूवी देखने पर मैंने महसूस किया कि जो सीन मैंने शूट किए थे वे गायब थे। इस बात ने मुझे बहुत डिस्टर्ब किया।""


बकौल सोनू, ""मैंने शिद्दत और मेहनत के साथ उन सीन्स को शूट किया गया था, लेकिन जब मुझे फिल्म के कुछ हिस्सों के लिए दोबारा से शूट करने को कहा गया तो मैंने सही महसूस नहीं किया।"" इसके बाद एक्टर ने मूवी छोड़ दी थी। बता दें कि मणिकर्णिका में सोनू सूद के रोल को अब मोहम्मद जीशान अयूब निभा रहे हैं।

 

मणिकर्णिका में कंगना के अलावा डैनी, अंकिता लोखंडे, सुरेश ओबेराय, कुलभूषण खरबंदा नजर आएंगे। फिल्म के दो गाने "विजयी भव" और "भारत" रिलीज हो चुके हैं। मणिकर्णिका को कंगना ने निर्देशक कृष के साथ मिलकर डायरेक्ट किया है। ये एक्ट्रेस की पहली पीरियड फिल्म है। मूवी में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के रोल में जबरदस्त एक्शन करती दिखेंगी।

Created On :   18 Jan 2019 7:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story