comScore

PNB में अकाउंट है तो जरूर सुने ये सॉन्ग, सोनू तेरा पीएनबी में अकाउंट है क्या

September 04th, 2018 19:13 IST

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। साल 2018 का सबसे बड़े घोटाले पीएनबी फ्रॉड से न सिर्फ देश का दूसरा सबसे बड़ा सरकारी बैंक सवालों के घेरे में आ गया, बल्कि अब लोगों ने 11 हजार 500 करोड़ के घोटाले पर पीएनबी संस्था का मजाक बनाना भी शुरू कर दिया है। कहीं इसके मीम छाए हैं तो अब सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया सोनू की तर्ज पर बना गना खूब ट्रेंड कर रहा है।

क्या है ये गाना?

2017 में वायरल हुआ 'सोनू.. तूने मारे पे भरोसा काहे नई खे' गाना तो आपने भी बहुत सुना होगा। जिसकी शुरुआत RJ मल्लिका ने की थी और उन्होंने इस गाने के जरिए मुम्बई नगर पालिका के काम नहीं किए जाने पर सवाल उठाया था, ये गाना लोगों को इतना पसंद आया था कि फिर इस मराठी गाने के हर भाषा में वर्जन सामने आये। खूब वीडियो बनाए जिसे देखकर सभी खूब लोट-पोट हुए। वो सिलसिला वहीं रुक गया था लेकिन अब हुए पंजाब नेशनल बैंक घोटाले ने  इस गाने को फिर जिंदा कर दिया। अब नये लिरिक्स के साथ सोनू गाना खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में 3 महिलाएं इस गाने को मजे से गाती दिख रही हैं। 

इस गाने के लिरिक्स की बात की जाए तो इसकी शुरुआत कुछ इस तरह है-

पीएनबी में खाता तू खोल-खोल
सोनू तेरा PNB में अकाउंट है क्या
मानसून बोनान्जा की लूट-लूट
देती है चार्जेज की छूट-छूट..छूट-छूट
जो चाहे लोन तू लेले..लेले
पीएनबी से नाता तू जोड़ ले..जोड़ ले

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो भी हर उस मीम की तरह लोगों को भा रहा है जिसमें घोटाला आरोपी नीरव मोदी और पीएनबी का मजाक बनाया जा रहा है। 

क्या है पीएनबी घोटाला

देश के बैंकिंग इतिहास के सबसे बड़े फ्रॉड में से एक पंजाब नेशनल बैंक के 11,500 करोड़ रुपये के घोटाले के खुलासे के बाद डायमंड किंग नीरव मोदी और गीतंजलि जेम्स के प्रमोटर मेहुल चौकसी के खिलाफ सीबीआई की तरफ से शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज की गई है। नीरव मोदी और मेहुल चौकसी इस घोटाले का मुख्य आरोपी हैं। उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया जा चुका है। विदेश मंत्रालय ने नीरव मोदी और मेहुल चौकसी का पासपोर्ट निलंबित कर दिया है और इनके विदेश के आउटलेट्स पर भी कारोबार न करने का आदेश दिया जा चुका है। फिलहाल नीरव मोदी और मेहुल चौकसी फरार हैं।

कमेंट करें
sXxeo